Saturday , July 21 2018

कश्मीर में पाक और आईएसआईएस के झंडे प्रदर्शित करने वालो के खिलाफ अब कठोर कार्रवाई होगी : सेना प्रमुख

आतंकवाद विरोधी अभियानों के दौरान बाधा बनने वाले और जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान और आईएसआईएस के झंडे प्रदर्शित करने वाले लोगो को अब राष्ट्र विरोधी समझा जायेगा और उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी, सेना प्रमुख बिपिन रावत ने आज कहा।

उनका का यह कड़ा सन्देश तब आया जब प्रधानमंत्री मोदी के साथ उन्होंने कल कश्मीर में शहीद हुए मेजर सहित तीन सेना के जवानों को श्रधांजलि अर्पित करी।

जनरल रावत ने कहा की, सेना के लोगो की मृत्यु की संख्या में वृद्धि इसलिए हो रही है क्योंकि यहाँ के स्थानीय लोग उन्हें आपरेशन नहीं करने दे रहे और कई बार वे आतंकवादियो को भगा कर उनकी मदद भी कर रहे हैं।

हम कश्मीर के स्थानीय लोगो से, जिन्होंने हथियार उठा लिए है उनसे अनुरोध करते हैं की वे अपनी ऐसी हरकते बंद करे । हम अगर अब किसी को भी आईएसआईएस या पाकिस्तान के झंडे प्रदर्शित करते हुए पायंगे तो उसे राष्ट्र विरोधी घोषित कर दिया जायेगा और उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही होगी ।

वे आज छुप सकते हैं परंतु कुछ दिनों मे पकड़े जायँगे, उन्हें पकड़ने के लिए हमारे आपरेशन निरंतर चल रहें है ।

सेना प्रमुख ने कहा की जो लोग आतंकियों का समर्थन कर रहे हैं हम उन्हें एक आखिरी मौका दे रहे हैं, अगर उनकी गतिविधियां ऐसे ही चलती रही तो सुरक्षा बल उनके साथ बहुत कड़ा रुख अपनाएंगे।

बीते कुछ दिनों में सुरक्षा बालो को स्थानीय लोगो के काफी विरोध का सामना करना पड़ रहा है, जिसके कारण सुरक्षा बलो को अपने आपरेशन करने मे काफी दिक्कतें आ रही है।

TOPPOPULARRECENT