कश्मीर में भारत का झंडा जलाना गलत नहीं, मुल्क के गद्दार है सभी संत : पप्पू यादव

कश्मीर में भारत का झंडा जलाना गलत नहीं, मुल्क के गद्दार है सभी संत : पप्पू यादव

सहरसा : जन अधिकार पार्टी के चीफ और एमपी पप्पू यादव एक बार फिर अपने मुतनाज़ा बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। बिहार के मधेपुरा से एमपी पप्पू यादव ने कहा है कि कश्मीर में भारत का झंडा जलाना गलत बात नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने सभी संतों को मुल्क के गद्दार करार देते हुए कहा कि संत ढोंग रचने का ही काम करते हैं।

सहरसा में मुनाक्किद एक प्रोग्राम के दौरान एमपी पप्पू यादव ने यह बातें कहीं। उन्होंने कहा कि गरीबों को मंदिर में नहीं जाना चाहिए क्योंकि वहां जाने का कोई फायदा नहीं होता। आपको बता दें कि पप्पू यादव का यह बयान ऐसे वक़्त में आया है जब जेएनयू में मुल्क के गद्दार के मामले को लेकर मुल्क भर में चर्चा गरम है। इससे पहले भी पप्पू अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहे हैं।

पप्पू यादव ने बदउन्वान के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कल कहा था कि भ्रष्टाचारियों को चाहे वह अफसर हो या राजनेता समाज के बीच जो पीटते-पीटते मार देगा, उसे 10 लाख रुपये इनाम देंगे। दरभंगा में सनीचर की रात अपने पार्टी के जिला सदर डाॅ अब्दुस्ला खां उर्फ मुन्ना खां के रियायिशगाह पर उन्होंने कहा कि रोहित वेमुला को ख़ुदकुशी करने पर मजबूर करनेवाले अफसरों और राजनेताओं को सरेआम गोली मार देनी चाहिए।

Top Stories