Tuesday , December 19 2017

कश्मीर में सिक्योरिटी फ़ोर्स की फायरिंग से 3 अफ़राद ज़ख़मी

श्रीनगर: जुनूबी कश्मीर के ज़िला पुलवामा में सिक्योरिटी फोर्सेस ने एक ग्रुप का ताक़ुब करते हुए फायरिंग कर दी जिस में 3 अफ़राद ज़ख़मी हो गए। पुलिस ने आज ये इत्तेला दी और बताया कि श्रीनगर । जम्मू क़ौमी शाहराह पर वाक़्य अवनति पूरा में कल शाम सी आर पी एफ बंकर पुर एहतेजाजियों के एक ग्रुप ने संगबारी कर दी।

सिक्योरिटी फ़ोर्स ने उन्हें मार भगाने के लिये फायरिंग कर दी। जिस में 3 मुक़ामी अफ़राद परवेज़ अहमददार , जुनैद शाह और दानिश अहमददार ज़ख़मी हो गए। बादअज़ां उन्हें हॉस्पिटल में शरीक करवाया गया जहां पर उनकी हालत मुस्तहकम बताई जाती है। डोगरी पूर गाँव‌ में कल अस्करीयत पसंदों और सिक्योरिटी फ़ोर्स के दरमियान फायरिंग के तबादले में 2 अफ़राद ज़ख़मी होजाने के बाद अवनति पूरा में एहतेजाज भड़क उठा था एहतेजाजियों का इल्ज़ाम है कि सिक्योरिटी फोर्सेस की फायरिंग में 3 शहरी ज़ख़मी हुए हैं।

वाज़िह रहे कि सिक्योरिटी फोर्सेस ने ये इत्तेला मिलने पर डोगरी पूरा का मुहासिरा कर दिया था कि एक मकान में बाज़ अस्करीयत पसंद रुपोश हैं जहां पर कुछ देर के लिये सिक्योरिटी फोर्सेस और अस्करीयत पसंद के दरमियान फायरिंग का तबादला अमल में आया ।

TOPPOPULARRECENT