Thursday , December 14 2017

कश्मीर में हड़ताल मामूलात-ए-ज़िंदगी मफ़लूज

वादी कश्मीर में आज अलहैदगी पसंद ग्रुप्स की लोक सभा इंतेख़ाबात के पेशे नज़र हड़ताल की अपील पर मामूलात-ए-ज़िंदगी मफ़लूज होगए । श्रीनगर में राय दही जारी है और हड़ताल का असर तातील की वजह से ज़ाहिर नहीं होसका। इलेक्शन कमीशन ने आज राय दही केलि

वादी कश्मीर में आज अलहैदगी पसंद ग्रुप्स की लोक सभा इंतेख़ाबात के पेशे नज़र हड़ताल की अपील पर मामूलात-ए-ज़िंदगी मफ़लूज होगए । श्रीनगर में राय दही जारी है और हड़ताल का असर तातील की वजह से ज़ाहिर नहीं होसका। इलेक्शन कमीशन ने आज राय दही केलिए बाइ जुर्रत तातील का एलान किया है।

श्रीनगर में दूकानें दफ़ातिर तिजारती इदारे और पेट्रोल पंप्स बंद हैं। अवामी ट्रांसपोर्ट सड़कों पर नज़र नहीं आरही है । इसी तरह की इत्तेलाआत वादी कश्मीर के दीगर अज़ला से भी वसूल हुई हैं। ख़ानगी कारें टैक्सीयाँ और ऑटोरिक्शा चलते हुए नज़र आरहे हैं।

हुर्रीय‌त कान्फ्रेंस के दोनों ग्रुप्स ने आज आम हड़ताल का एलान किया है। अलहैदगी पसंदों की क़ियादत पर हुकूमत की कार्रवाई की और इंतेख़ाबात से पहले नौजवानों की गिरफ़्तारी की मज़म्मत करते हुए वादी कश्मीर में आज आम हड़ताल का एलान किया गया था। राय दही के बाईकॉट की अवाम से कोई अपील नहीं की गई।

TOPPOPULARRECENT