Monday , July 16 2018

कश्‍मीर में शादी करेंगे IAS टॉपर टीना डाबी और अतहर आमिर खान

साल 2015 की IAS टॉपर टीना डाबी और अतहर आमिर-उल-शफी खान जल्द ही शादी करने वाले हैं। अब खबर आयी है कि यह जोड़ा कश्मीर में शादी करेगा। साहिल सुहैल नामक एक पत्रकार ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। साहिल ने अपने ट्वीट में टीना डाबी और अतरह आमिर-उल-शफी खान की एकदूसरे के साथ वाली तस्वीर अपलोड करते हुए लिखा है कि भारतीय मीडिया द्वारा कश्मीर के बारे में नेगेटिव प्रोपेगेंडा फैलाए जाने के बावजूद यूपीएससी 2015 की आईएएस टॉपर टीना डाबी और सेकेंड रैंक होल्डर अतहर आमिर-उल-शफी खान कश्मीर के पहलगाम स्थित एक टूरिस्ट रिजॉर्ट में शादी करेने वाले हैं। बधाई! इसके साथ ही अपने ट्वीट में साहिल ने इस मौके पर महबूबा मुफ्ती और उमर अब्दुल्ला को भी बेस्ट ऑफ लक कहा। बता दें कि अतहर आमिर कश्मीर के रहने वाले हैं और टीना डाबी दिल्ली की।

बता दें कि आईएएस एग्जाम में टॉप करने वाली टीना डाबी और सेकेंड रैंक पर आने वाले अतहर आमिर की मुलाकात मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री नेशनल एकेडमी फॉर एडमिनेस्ट्रेशन में हुई थी।

अतहर आमिर के मुस्लिम होने के कारण कई लोगों ने टीना और अतहर के रिश्ते पर सवाल भी उठाए। सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को जवाब देते हुए टीना डाबी ने जवाब देते हुए कहा कि मैं एक इंडिपेंडेंट वूमेन हूं और आमिर के साथ बेहद खुश हूं। हमारे माता-पिता भी खुश हैं, लेकिन हमेशा कुछ लोग होते हैं, जो दूसरे धर्म के लोगों के साथ डेटिंग कर पर निगेटिव कमेंट करते हैं। ऐसे लोग सिर्फ 5 प्रतिशत ही हैं और अधिकतर लोग इससे खुश हैं। आखिरकार यह जोड़ा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहा है।

TOPPOPULARRECENT