Monday , December 18 2017

कसीर उल मंज़िला इमारत में आतिशज़दगी, सेक्योरिटी गार्ड हलाक

नई दिल्ली, २० नवंबर (पीटीआई) नई दिल्ली की कशीर उल मंज़िला मंज़ला इमारत हिमालया हाउस में आतिशज़दगी के वाक़िये में एक सेक्योरिटी गार्ड झुलस कर हलाक हो गया। शहर के क़लब में वाकेय् इस इमारत में कई कमर्शियल दफ़ातिर थे। इमारत कनॉट पैलेस के क़र

नई दिल्ली, २० नवंबर (पीटीआई) नई दिल्ली की कशीर उल मंज़िला मंज़ला इमारत हिमालया हाउस में आतिशज़दगी के वाक़िये में एक सेक्योरिटी गार्ड झुलस कर हलाक हो गया। शहर के क़लब में वाकेय् इस इमारत में कई कमर्शियल दफ़ातिर थे। इमारत कनॉट पैलेस के क़रीब वाके(स्थित) है।

सुबह 6:30 बजे के क़रीब आतिशज़दगी का वाक़िया रौनुमा हुआ। आग पर क़ाबू पाने के लिए 32 फ़ायर इंजनों को तलब किया गया। दरीं असना दिल्ली फ़ायर सरविस के डायरेक्टर ए के शर्मा ने मीडिया नुमाइंदों को बताया कि इमारत से एक स्कियोरिटी गार्ड की झुलसी हुई नाश मिली है जिसकी 52 साला जय भगवान की हैसियत से शनाख़्त अमल में आई।

दीगर दो सेक्योरिटी गार्ड्स ख़ुशकिस्मत रहे कि उन्हें आतिश फ़िरौ अमला ने बरवक़्त बचा लिया। शर्मा ने बताया कि ख़ुद इमारत में आग बुझाने के 12 सिस्टम मौजूद हैं लेकिन फ़िलहाल वो वसूक़ से ये नहीं कह सकते कि आया वो तमाम सिस्टम काम कर रहे हैं या नहीं ! कनॉट पैलेस और टॉल स्टॉय मार्ग पर भी पुलिस ने ट्रैफ़िक को मस्दूद कर दिया है।

TOPPOPULARRECENT