Tuesday , November 21 2017
Home / India / कहां गायब हो गयी…. दिग्विजय सिंह से शादी करने वाली अमृता?

कहां गायब हो गयी…. दिग्विजय सिंह से शादी करने वाली अमृता?

नई दिल्ली: कांग्रेस जनरल सेक्रेटरी दिग्विजय सिंह ने टीवी सहाफी अमृता राय से शादी कर ली है. अमृता राय ने खुद फेसबुक पर इसकी इत्तेला दी. 44 साल की अमृता को फॉलो कर रहे 68 साला दिग्विजय सिंह ने अमरीका से एक ज़ाती से बातचीत में शादी की बात कबूली.

दिग्विजय सिंह की बेटी कैंसर से मुतास्सिर है और उसके इलाज के लिए दिग्विजय सिंह इस वक्त अमरीका में हैं. कांग्रेस जनरल्सेक्रेटरी ने कहा कि हिंदुस्तान लौटते ही वह अमृता राय के साथ शादी को लेकर बाजाबता ऐलान करेंगे. कांग्रेस के ज़राये के मुताबिक दिग्विजय सिंह ने कर्नाटक का इंचार्ज देख रहे एआईसीसी के साथियों को बताया था कि वह 29 अगस्त को अमरीका जाएंगे और 10 या 11 सितंबर को हिंदुस्तान लौटेंगे.

अमृता के करीबी ज़राये का कहना है कि दिग्विजय सिंह की बेटी कर्निका की तबीयत बिगड़ती जा रही थी,इसलिए अमृता और कांग्रेस जनरल सेक्रेटरीने शादी कुछ दिनो के लिए टाल दी थी.

ज़राये के मुताबिक राज्यसभा टीवी में काम कर रही अमृता लंबी छुट्टी पर है. अमृता के साथ काम करने वाले ने बताया कि शायद अमृता अमरीका में हो सकती है. फेसबुक पोस्ट में अमृता ने ऐलान की थी कि दिग्विजय सिंह और उन्होंने ज़ाती तकरीब में हिंदू रीति रिवाज से शादी की थी.

दोनों ने शादी रजिस्टर्ड भी करा ली है. हालांकि फेसबुक पोस्ट में शादी की तारीख और दिन के बारे में मालूमात नहीं दी गई थी. अमृता ने फेसबुक पोस्ट में कहा कि उन्होंने दिग्विजय सिंह से शादी प्यार के सबब की है.

शुरुआत में तो दिग्विजय सिंह के खानदान वालों और दोस्तों को अमृता की फेसबुक पोस्ट पर भरोसा नहीं हुआ. उन्हें लगा कि यह दिग्विजय सिंह को शर्मिंदा करने की दूसरी कोशिश हो सकती है जैसा कि पिछले साल मीडिया में दोनो की प्राइवेट तस्वीरें लीक कर दी गई थी.

हालांकि अमृता के करीबी ज़राये का कहना है कि एफबी पोस्ट की ऑथर अमृता ही है. दिग्विजय सिंह के कबूलनामे के बाद इसकी तस्दीक भी हो गई.

TOPPOPULARRECENT