Monday , December 18 2017

कहा मुल्क का सबसे ज़्यादा मक़बूल लीडर नरेंद्र मोदी : राजद ने की पार्टी से मूअतिल

बिहार एसेम्बली में पटना टीचर कोटे से राजद रुक्न नवल किशोर यादव की तरफ से गुजरात के वजीरे आला नरेंद्र मोदी की तारीफ किए जाने पर उन्हें पार्टी से छह साल के लिए मूअतिल कर दिया गया। यादव ने मोदी को मौजूदा में मुल्क का सबसे ज़्यादा मक़ब

बिहार एसेम्बली में पटना टीचर कोटे से राजद रुक्न नवल किशोर यादव की तरफ से गुजरात के वजीरे आला नरेंद्र मोदी की तारीफ किए जाने पर उन्हें पार्टी से छह साल के लिए मूअतिल कर दिया गया। यादव ने मोदी को मौजूदा में मुल्क का सबसे ज़्यादा मक़बूल लीडर बताते हुए कहा कि वह वजीरे आजम बनने की सलाहियत रखते हैं।

नरेंद्र मोदी को भाजपा की तरफ से इंतेखाबात मुहिम कमेटी का चीफ़ बनाए जाने के बाद भाजपा रिश्ता तोड लेने वाले बिहार के वजीरे आला नीतीश कुमार के होम जिला नालंदा के हेड क्वार्टर बिहारशरीफ में कल यादव ने मोदी को मौजूदा में मुल्क का सबसे ज़्यादा मक़बूल लीडर बताया और कहा था कि जम्हूरियत बोली से चलती है गोली से नहीं चलती और वह (नरेंद्र मोदी) बोली के जरिए आम आदमी की आवाज उठा रहे हैं।

राजद के रियसती सादर रामचंद्र पूर्वे ने आज कहा कि पार्टी की रियासत यूनिट ने यादव को जो कि राजद की क़ौमी वर्किंग कमेटी के भी मेम्बर थे, छह साल के लिए मूअतिल कर दिया है और इसकी इत्तिला पार्टी के क़ौमी सादर लालू प्रसाद को दे दी गयी है।

उन्होंने कहा कि फिरका वराना सखसियत वाले नरेंद्र मोदी की तारीफ कर यादव ने राजद के कारकुनों की जज़्बात को ठेस पहुंचायी है। गौरतलब है कि मोदी के वजीरे आजम बनने की सलाहियत रखे जाने के बारे में पूछे जाने पर यादव ने कहा था कि वह मनमोहन सिंह से बेहतर वजीरे आजम साबित हो सकते हैं।

यादव ने सिंह पर एक सियासी लीडर नहीं होने का इल्ज़ाम लगाते हुए कहा था कि वह कैसे 125 करोड हिंदुस्तानियों का नुमायंदगी कर सकते हैं। कबीले ज़िक्र है कि साबिक़ मर्कजी वज़ीर लालू प्रसाद की पार्टी राजद मर्कज की कांग्रेस हुकूमत को बाहर से हिमायत दिए हुए है।

TOPPOPULARRECENT