Monday , December 18 2017

क़त्ल पर एहतेजाज में दो घंटे सड़क जाम

रांची 10 जून : जगन्नाथपुर थाना इलाके के चांदनी चौक के नजदीक सनीचर की रात जमीन कारोबारी आदित्य राम के क़त्ल पर एहतेजाज में इतवार को चांदनी चौक के आसपास की तमाम दुकानें बंद रहीं। वहीं मैयत के अहले खाना और मुकामी लोगों ने इतवार को एक स

रांची 10 जून : जगन्नाथपुर थाना इलाके के चांदनी चौक के नजदीक सनीचर की रात जमीन कारोबारी आदित्य राम के क़त्ल पर एहतेजाज में इतवार को चांदनी चौक के आसपास की तमाम दुकानें बंद रहीं। वहीं मैयत के अहले खाना और मुकामी लोगों ने इतवार को एक से तीन बजे तक रांची- खूंटी रोड को जाम रखा।

इसकी इत्तेला मिलते ही थाना इंचार्ज अनिल कुमार, धुर्वा इंस्पेक्टर बीएन सिंह, तुपुदाना इंचार्ज विनय कुमार और इंस्पेक्टर रामप्रवेश के कियादत में पुलिस के जवानों ने लोगों को समझा और जाम को खत्म करवाया। पुलिस ने यकीन दिया कि कातिलों का सुराग मिल गया है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी होगी। मैयत की बीवी सुगनलता सुरीन ने हुकूमत से मुआवजा और सरकारी नौकरी की मांग की।

मालूम हो कि इस क़त्ल का मुजरिम हरमू रिहायसी मनोज चंद्रा वाकिया के बाद से फरार है। पुलिस के मुताबिक मनोज चंद्रा ने आठ साल साबिक़ टोनको गांव में जमीन का कारोबार शुरू किया था। उसने जमीन की देख-रेख के लिए आदित्य राम को जिम्मेदारी दे रखी थी। दो सालो से मनोज चंद्रा और आदित्य के दरमियान पैसे को लेकर तनाजा था। पुलिस का अंदाजा है कि कारोबारी रंजिश की वजह यह क़त्ल की गयी है।

TOPPOPULARRECENT