Monday , December 11 2017

कांग्रेसी नेता का प्‍लांट किया हुआ जासूस के आरोप के बाद रिपब्लिक टीवी की एक पत्रकार ने दिया इस्तीफा

नई दिल्ली : जी समाचार चैनल रिपब्लिक टीवी की एक महिला पत्रकार ने चैनल के संपादक द्वारा डर, धमकी और उत्पीड़न की शिकायत का आरोप लगाते हुए इस्तीफा दे दिया है।

इस महिला पत्रकार का नाम श्वेता कोठारी है। श्वेता रिपब्लिक टीवी में एक वरिष्ठ संवाददाता के तौर पर काम कर रही थीं। श्वेता कोठारी ने ट्विटर और फेसबुक पर एक लेटर पोस्ट करते हुए बताया है उन ने चैनल छोड़ दिया है। श्वेता ने इसको लेकर अपना कारण भी बताया है। आपको याद ही होगा किस गलत तरीके से इस चैनल ने कांग्रेस सांसद शशि थरूर की स्टोरी कवर की थी।

श्वेता कोठारी ने अपने इस लेटर में लिखा है कि चैनल के अंदर ही किसी ने उनको बताया कि अरनब गोस्वामी मुझ पर शक कर रहे हैं कि मैं चैनल के अंदर रहते हुए थरूर से मिली हुई हूं। इसका कारण यह कि ट्विटर पर मिस्टर थरूर मुझे फॉलो करते हैं। श्वेता कोठारी ने कहा कि किस प्रकार से उनका उत्पीड़न किया गया और चैनल ने उन्हें शक के आधार पर गलत समझना शुरू कर दिया था।

श्वेता कहती है कि इन्हीं सब हालातों से तंग आकर उसने चैनल से इस्तीफा दे दिया। आपको बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले भी रिपब्लिक टीवी की एक महिला पत्रकार ने इसी तरह से आरोप लगाते हुए इस्तीफा दे दिया था।

अब सोशल मीडिया पर ये पोस्ट वायरल हो चुके है। सोशल मीडिया यूजर्स लगातार इस पोस्ट को लेकर चर्चा कर रहे है। कुछ ऐसे है जो इस महिला पत्रकार की तारीफ कर रहे है तो कुछ ऐसे भी है जो इस महिला पत्रकार को ट्रोल कर रहे है।

आप सभी को याद ही होगा कि कैसे अरनब के इस चैनल ने कांग्रेस सांसद शशि थरूर को लेकर खबर चलाई थी। पूरा चैनल शशि थरूर के पीछे पड़ गया था जैसे कि वो एक आतंकवादी हो। वहीं इस चैनल पर लगातार भाजपा को समर्थन करने के आरोप लगते रहे है। हाल ही में अमित शाह के बेटे जय शाह को लेकर इस चैनल ने कुछ कवर नहीं किया, जिसके बाद इन आरोपों को जोर भी मिलता दिख रहा है।

TOPPOPULARRECENT