Saturday , December 16 2017

कांग्रेस अरकान पार्ल्यमंट की मुअत्तली को बर्ख़ास्त करने का मुतालिबा

सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी बोतसा सत्य नाराय‌ना ने पार्लीमैंट से कांग्रेस अरकान-ए-पार्लीमैंट की मुअत्तली पर अफ़सोस का इज़हार करते हुए मुअत्तली के अहकाम से दसतबरदारी इख़तियार करने का पारलीमानी उमूर के वज़ीर कमल नाथ को खत रवाना किय

सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी बोतसा सत्य नाराय‌ना ने पार्लीमैंट से कांग्रेस अरकान-ए-पार्लीमैंट की मुअत्तली पर अफ़सोस का इज़हार करते हुए मुअत्तली के अहकाम से दसतबरदारी इख़तियार करने का पारलीमानी उमूर के वज़ीर कमल नाथ को खत रवाना किया।

जगन मोहन रेड्डी की भूक हड़ताल पर रिमार्कस करते हुए कहा कि वजया अम्मा की नुक्कड़ की सियासत ख़त्म हुई और अब जगन घर की सियासत का आग़ाज़ कररहे हैं।

आज गांधी भवन में मीडीया से बातचीत करते हुए सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने कहा कि पार्लीमैंट में एहतेजाज करने वाले कांग्रेस के वफ़ादार अरकान-ए-पार्लीमैंट हैं।

सीमा आंध्र अवाम के जज़बात को पार्लीमैंट से रुजू करने के लिए एहतेजाज कररहे हैं। उन्हें पार्लीमैंट से मुअत्तल करने का फ़ैसला अफ़सोस नाक है।

वो पारलीमानी उमूर के वज़ीर कमल नाथ को खत रवाना करते हुए उनकी मुअत्तली फ़ौरी बर्ख़ास्त करने और पिर से उन्हें पार्लीमैंट कि मीटिंग में शिरकत करने की इजाज़त देने की अपील करचुके हैं क्युंकि वो जिन हलक़ों की नुमाइंदगी करते हैं वहां के अवाम रियासत को तक़सीम करने के फ़ैसले के ख़िलाफ़ एहतेजाज कररहे हैं।

यही मुतालिबा तेलंगाना की नुमाइंदगी करने वाले कांग्रेस के अरकान-ए-पार्लीमैंट की मुअत्तली पर क्यों नहीं किया गया तो उन्होंने कहा कि वो तब भी इस तरह का मुतालिबा करचुके हैं।

TOPPOPULARRECENT