Thursday , December 14 2017

कांग्रेस उम्मीदवार की घर घर इंतिख़ाबी मुहिम

महबूबनगर ०६ मार्च (सियासत डिस्ट्रिक्ट न्यूज़) महबूबनगर हलक़ा असैंबली के कांग्रेस उम्मीदवार श्री मीताला प्रकाश ने अपनी इलैक्शन की मुहिम के दौरान महबूबनगर टाउन में कई मुक़ामात पर घर घर पहुंच कर उन्हें वोट देने की अपील की इन के सा

महबूबनगर ०६ मार्च (सियासत डिस्ट्रिक्ट न्यूज़) महबूबनगर हलक़ा असैंबली के कांग्रेस उम्मीदवार श्री मीताला प्रकाश ने अपनी इलैक्शन की मुहिम के दौरान महबूबनगर टाउन में कई मुक़ामात पर घर घर पहुंच कर उन्हें वोट देने की अपील की इन के साथ एम‌ अलसी श्री ऐस जगदीश्वर रेड्डी, रुकन असैंबली शाद नगर श्री प्रताप रेड्डी साबिक़ा रुकन असैंबली सूदना सुधाकर रेड्डी साबिक़ा चेयरमैन बलदिया महबूबनगर जनाब उबीद अल्लाह कोतवाल टाउन कांग्रेस सदर जनाब अलताफ़ हुसैन ऐडवोकेट सदर ज़िला मीनारीटी सेल (कांग्रेस ) जनाब मुहम्मद हनीफ़ आरकीटकट सदर बलॉक कांग्रेस जनाब अनवर पाशाह अनुराधा लिंगम नाविक और जय मनोहर वग़ैरा भी उन के साथ थी।

शहर के पद्मावती कॉलोनी वेंकटेश्वर राव‌ कॉलोनी लक्ष्मी नगर कॉलोनी पंचायत राज कॉलोनी वग़ैरा का अहाता किया गया और अवाम से कांग्रेस उम्मीदवार को वोट डालने की अपील की गई। इस मौक़ा पर श्री जगदीश्वर रेड्डी ने बताया कि कांग्रेस पार्टी ने अवामी भलाई के कामों की तकमील के लिए कई प्रोग्राम्स शुरू की है और उन सब पर बेहतर तरीक़े से अमल आवरी हो रही है और उन्हें उम्मीद है कि ज़िला के तीनों हलक़ों से कांग्रेस उम्मीदवार कामयाब हो जाएंगी।

उन्हों ने मज़ीद कहा कि अलैहदा तेलंगाना रियासत की तशकील के सिलसिले में कांग्रेस पार्टी काम कररही है और उन्हें उम्मीद है कि मर्कज़ी हुकूमत 2014-ए-से क़बल तेलंगाना का ऐलान करदी। टी आर ऐस एक छोटी इलाक़ाई जमात है जो अलैहदा तेलंगाना हासिल करने के काबिल नहीं ही। महबूबनगर की तरक़्क़ी कांग्रेस पार्टी के दौर-ए-इक्तदार ही से हुई है इस मौक़ा पर रियास्ती हज कमेटी के चेयरमैन जनाब ख़लील उद्दीन अहमद ने कहा कि मुस्लमानों की फ़लाह-ओ-बहबूद कांग्रेस पार्टी के दौर में हुई है।

TOPPOPULARRECENT