Friday , December 15 2017

कांग्रेस उम्मीदवार के मकान पर बी जे पी हामीयों का हमला

कांग्रेसी उम्मीदवार जैड पी टी सी सूर्य प्रकाश रेड्डी के मकान पर बी जे पी और ए बीवी पी के कारकुनान ने रात 11 बजे हमला करते हुए मकान में तोड़ फोड़ करदी और घर में मौजूद कांग्रेस कारकुनान महे को ज़द्द-ओ-कूब करके ज़ख़मी कर दिया और साइकिल मोटर

कांग्रेसी उम्मीदवार जैड पी टी सी सूर्य प्रकाश रेड्डी के मकान पर बी जे पी और ए बीवी पी के कारकुनान ने रात 11 बजे हमला करते हुए मकान में तोड़ फोड़ करदी और घर में मौजूद कांग्रेस कारकुनान महे को ज़द्द-ओ-कूब करके ज़ख़मी कर दिया और साइकिल मोटर को भी तोड़ फोड़ करके नुक़्सान पहुंचाया गया।

इस वाक़िये की इत्तेला मिलते ही सर्किल इन्सपेक्टर पुलिस मकथल वेंकटीशोरोलो ओटकोर का दौरा किया। ए बीवी पी के कारकुनों के ज़रीये मंसूबा बंद तरीक़ा पर हमले के ताल्लुक़ से सूर्य प्रकाश रेड्डी जैड पी टी सी के उम्मीदवार के मकान पर पहुंच कर तफ़सीलात हासिल कीं और डी एस पी नारायणपेट महेश को इस वाक़िये से मतला क्या।

इस सूरते हाल का जायज़ा लेते हुए डी एस पी नारायणपेन ने ओटकोर में देर गए पुलिस जमईयत के साथ पहुंच कर ए बीवी पी के हमला आवार कारकुनों को गिरफ़्तार करने भरपूर तीक़न दिया। कांग्रेसी उम्मीदवार सूर्य प्रकाश रेड्डी ने बताया कि उम्दन रात में मंसूबा बंद तरीके से ये हमला किया गया जो कि एक बुज़दिलाना हरकत है। जिस की जितनी भी मज़म्मत की जाये कम है।

TOPPOPULARRECENT