Sunday , December 17 2017

कांग्रेस उम्मीदवार सिर्फ़ एक वोट से कामयाब

बानसवाड़ा वार्ड नंबर 3 में टी आर एस और कांग्रेस के उम्मीदवारों में कड़ा मुक़ाबला था। यहां सिर्फ़ मुस्लिम वोट की असल एहमीयत थी।

बानसवाड़ा वार्ड नंबर 3 में टी आर एस और कांग्रेस के उम्मीदवारों में कड़ा मुक़ाबला था। यहां सिर्फ़ मुस्लिम वोट की असल एहमीयत थी।

इस वार्ड से 3 मुस्लिम उम्मीदवार 3 नंबर वार्ड में मुक़ाबला के लिए मैदान में थे। इस मुक़ाबले में मजलिसी उम्मीदवार मुहम्मद मुईन, आज़ाद उम्मीदवार साबरा बेगम मैदान में थे जिस की वजह से टी आर एस उम्मीदवार प्रवीण बेगम को एक वोट से शिकस्त होना पड़ा जबकि उन्हें वोटों की गिनती में 697 वोट हासिल हुए और कांग्रेस उम्मीदवार कवीता को 692 वोट हासिल हुए।

इस तरह से 5 वोटों से प्रवीण बेगम की कामयाबी देखी गई लेकिन आख़िरी वक़्त में इस मुक़ाम पर पोस्टल बाईलट वोट लाए गए जिन्हें खोलने के बाद 9 पोस्टल बाईलट में से 6 कांग्रेस और तेलुगु दुशम के हक़ में 3 वोट पाए गए। लेकिन ताज्जुब और अफ़सोस की बात उन पोस्टल बाईलट वोटों में टी आर उसके हक़ में वोट नहीं पाए जाने पर टी आर एस उम्मीदवार प्रवीण बेगम को सिर्फ़ एक वोट से शिकस्त उठानी पड़ी। इस तरह से कांग्रेस पार्टी उम्मीदवार कवीता को जुमला 698 वोट हासिल हुए और कामयाबी हासिल हुई।

सिर्फ़ एक वोट से बानसवाड़ा शहर में टी आर एस एम पी टी सी उम्मीदवार की कामयाबी पर अंबेडकर चौराहा बस असटानड पर ज़बरदस्त आतिशबाज़ी की गई और मुबारकबाद देते हुए तमाम क़ाइदीन एक दूसरे से बग़लगीर होते देखे गए।

TOPPOPULARRECENT