Tuesday , December 19 2017

कांग्रेस और तेलुगु देशम के सियासी खेल में जगन शतरंज का मोहरा

हैदराबाद 10 मई (सियासत न्यूज़) वाई एस आर कांग्रेस ने कहा कि कांग्रेस और तेलुगु देशम के सियासी खेल में जगन मोहन रेड्डी शतरंज का मोहरा बन गए हैं। सुप्रीम कोर्ट का फ़ैसला तकलीफ़ देह ज़रूर है, ताहम इस से वाई एस आर कांग्रेस का कैडर मायूस न

हैदराबाद 10 मई (सियासत न्यूज़) वाई एस आर कांग्रेस ने कहा कि कांग्रेस और तेलुगु देशम के सियासी खेल में जगन मोहन रेड्डी शतरंज का मोहरा बन गए हैं। सुप्रीम कोर्ट का फ़ैसला तकलीफ़ देह ज़रूर है, ताहम इस से वाई एस आर कांग्रेस का कैडर मायूस नहीं हुआ, बल्कि हम ताज़ा दम होकर दोनों जमातों के ख़िलाफ़ अवामी शऊर बेदार करेंगे और हुकूमत की अवाम दुश्मन पालिसीयों के ख़िलाफ़ एहतेजाज करेंगे।

सुप्रीम कोर्ट की जानिब से जगन मोहन रेड्डी को ज़मानत देने से इनकार के बाद मीडिया से बात-चीत करते हुए वाई एस आर कांग्रेस के तर्जुमान अम्बाटी राम बाबू ने कहा कि कांग्रेस और तेलुगु देशम एक दूसरे के साथ साज़ बाज़ करके जगन को ज़मानत मिलने से रोक रही हैं।

उन्हों ने कहा कि सदर तेलुगु देशम चंद्र बाबू नायडू पार्लियामेंट में एन टी आर के मुजस्समा की तंसीब के मौक़ा पर दिल्ली गए और दो दिन तक वहां मुक़ीम रहे। कांग्रेस अपने मुख़ालिफ़ीन के ख़िलाफ़ सी बी आई को हथियार के तौर पर इस्तेमाल कर रही है।

उन्हों ने कहा कि जगन मोहन रेड्डी के जेल में होने के बावजूद वाई एस आर सी पी अवामी मसाइल पर किसी तरह का समझौता नहीं करेगी और ना ही कांग्रेस और तेलुगु देशम के अज़ाइम को कामयाब होने देगी।

TOPPOPULARRECENT