Tuesday , December 12 2017

कांग्रेस और तेलुगु देशम के दरमियान इत्तिहाद से अवामी मसाइल नज़रअंदाज

\हैदराबाद 25 जून ( सियासत न्यूज़ ) : वाई एस आर कांग्रेस पार्टी की एज़ाज़ी सदर विजयाम्मां ने मुक़ामी इदारों के इंतिख़ाबात में रियासत भर में पार्टी के पर्चम लहराने का मश्वरा देते हुए पार्टी की कामयाबी के लिए मुत्तहदा तौर पर काम करने क

\हैदराबाद 25 जून ( सियासत न्यूज़ ) : वाई एस आर कांग्रेस पार्टी की एज़ाज़ी सदर विजयाम्मां ने मुक़ामी इदारों के इंतिख़ाबात में रियासत भर में पार्टी के पर्चम लहराने का मश्वरा देते हुए पार्टी की कामयाबी के लिए मुत्तहदा तौर पर काम करने का पार्टी क़ाइदीन और कारकुनों को मश्वरा दिया ।

उन्हों ने चलकोरीपेट ज़िला गुंटूर में पार्टी के जल्से आम से ख़िताब करते हुए कहा कि रियासत में जितनी हुकमरान कांग्रेस के ख़िलाफ़ अवामी लहर चल रही है । उतनी ही लहर असल अपोज़ीशन तेलुगु देशम पार्टी के ख़िलाफ़ भी चल रही है ।

क्यों कि ये दोनों जमाअतें आपस में एक दूसरे से रास्त और बिलरास्त इत्तिहाद करते हुए अवाम के मसाइल को नज़रअंदाज कर दिया है । रियासत में कांग्रेस हुकूमत अकलीयत में आ गई है । अपोज़ीशन का तामीरी रोल अदा करते हुए गरीब अवाम का साथ देने के बजाय तेलुगु देशम पार्टी किरण कुमार रेड्डी को चीफ मिनिस्टर के ओहदे पर बरक़रार रखने के लिए मुकम्मल साथ दे रही है।

देही इलाक़ों में बर्क़ी कटौती की अबतर सूरते हाल है किसान परेशान हैं अशिया ज़रुरीया की कीमतें आसमान को छू रही हैं। अवामी मसाइल से सदर तेलुगु देशम पार्टी को कोई दिलचस्पी नहीं है ।

सदर वाई एस आर कांग्रेस पार्टी जगन मोहन रेड्डी से इतने ज़्यादा ख़ौफ़ज़दा हैं कि वो कांग्रेस की गोद में बैठ गए हैं । रियासत में वाई एस आर कांग्रेस पार्टी अपोज़ीशन का तामीरी रोल अदा कर रही है।

TOPPOPULARRECENT