Saturday , December 16 2017

कांग्रेस और तेल्गुदेशम को जनता सबक़ सिखाएंगी

* किरण कुमार रेड्डी और चंद्रा बाबू नायडू पर कडी आलोचना , करनूल में चुनावी जलसे से जगन का ब्यान‌

* किरण कुमार रेड्डी और चंद्रा बाबू नायडू पर कडी आलोचना , करनूल में चुनावी जलसे से जगन का ब्यान‌
हैदराबाद । ( सियासत न्यूज़ ) सदर वाई एस आर कांग्रेस पार्टी मिस्टर जगन मोहन रेड्डी ने चीफ मिनिस्टर मिस्टर एन किरण कुमार रेड्डी को मुंह तोड़ जवाब देते हुए कहाकि उन्हों ने अपने घर में कोई होटल खोल नहीं रखी है । जनता हुक्मराँ कांग्रेस और असल अपोज़ीशन तेल्गुदेशम दोनों पार्टीयों को सबक़ सिखाएंगे ।

असेंबली हलक़ा य‌मगनोर में पार्टी उम्मीदवार की चुनावी मुहिम चलाते हुए मिस्टर जगन मोहन रेड्डी ने चीफ मिनिस्टर की जानिब
से ( जगन ) के घर में 74 कमरे होने का एलान करने पर सख़्त एतराज़ करते हुए कहा कि उन्हों ने 74 कमरें बना कर‌ कोई होटल नहीं बनाई है ।

चीफ मिनिस्टर अपने ओहदे का लिहाज़ किए बगैर झूटे-ओ-बे बुनियाद इल्जाम लगाने , जन‌ता को भटकाने की कोशिश कर रहे हैं । उन्हों ने कहा कि चीफ मिनिस्टर मिस्टर एन किरण कुमार रेड्डी और सदर तेल्गुदेशम पार्टी मिस्टर एन चंद्रा बाबू नायडू चुनावी मुहिम के दौरान उन के मज़हब और तबक़ा के ताल्लुक़ से बातचीत करते हुए उन के निजी मुआमलों पर बे रहमाना हमले कर रहे हैं , में इस चुनावी मुहिम के ज़रीये दोनों लीडरों को बता देना चाहता हूँ कि इन का मज़हब इंसानियत है ।

उन्हों ने दोनों लीडरों पर अपने वालिद महान लिडर‌ डाक्टर राज शेखर रेड्डी पर अलाचनाए करने और झूटे इल्ज़ाम लगाने की बुराइ करते हुए कहा कि उन्हें यक़ीन है डाक्टर राज शेखर रेड्डी दुबारा वापिस नहीं आएंगे इस लिए राज कारणी फाइदे के लिए उन पर इल्ज़ाम लगाए जा रहे हैं ।

दोनों लीडर‌ मुझ पर और मेरे वालिद पर आलोचनाएं करते हुए जनता को भटका रहे हैं अगर बेहतर होता कि दोनों क़ाइदीन अपनी अपनी हुकूमतों में राजय‌ की तरक़्क़ी और गरीब जनता की भलाइ के लिए क्या किया है और भवीष्य‌ में क्या करने वाले हैं अपनी अपनी पोलिसीयां और उसूल जनता को बताते हुए उप चुनाव‌ में जनता से वोट मांगे । मुफ़्त बीजलि और दो रुपये किलो चावल को मुशकिल काम बताने वाले चंद्रा बाबू नायडू आज सब कुछ मुफ़्त देने की बातें कर रहे हैं उन पर कौन भरोसा करेगा ।

जनता के भरोसे से महरूम होने वाली तेल्गुदेशम सिर्फ और सिर्फ जनता को धोका दे रही है । डाक्टर राज शेखर रेड्डी ने जिन स्किमात‌ का एलान किया था कांग्रेस हुकूमत इन स्किमात को जारी करने में पूरी तरह नाकाम होगई है और किसी भी स्कीम पर असर दायक अमल नहीं होरहा है । वीधार्थी , किसान , औरतें और गरीब जनता परेशान हैं । रियासत में जैसे ही वाई एस आर कांग्रेस पार्टी सत्ता पर आएगी डाक्टर राज शेखर रेड्डी कि तमाम स्किमात को शुरु किया जाएगा और सुनहरी दौर वापिस आएगा।

TOPPOPULARRECENT