Thursday , November 23 2017
Home / Politics / कांग्रेस और भाजपा के बीच पत्नियों जैसे संबंध

कांग्रेस और भाजपा के बीच पत्नियों जैसे संबंध

पनाजी: भाजपा और कांग्रेस को गंभीर आलोचना करते हुए मुख्यमंत्री दिल्ली अरविंद केजरीवाल ने आज आरोप लगाया कि दो बड़े राजनीतिक दलों के बीच पति, पत्नी जैसे संबंध पाए जाते हैं और वे जनता को मूर्ख बना रही हैं। आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं (वालैंटरस) को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि मेरे विचार में दोनों दलों के लिए बीच संबंध जीवन साथी की प्रकृति के हैं। अगर ये पार्टियां मकान में एक दूसरे से लड़ते झगड़ते दिखाई देती हैं, लेकिन वे एक हमराज़ हैं।

उन्होंने यहां अगले साल गोवा विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी का अभियान शुरू किया और कहा कि भाजपा, कांग्रेस और कांग्रेस, भाजपा के रहस्यों से परिचित है। एक व्यक्ति ने मुझे (केजरीवाल) बताया कि रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर गोवा में कांग्रेस नेताओं अनियमितताओं को जानते हैं लेकिन उनके खिलाफ कार्रवाई करने से पशोपेश में हैं और उनकी फ़ाइल्स महज कांग्रेस को धमकाने के लिए अपने पास रख ली है।

मुख्यमंत्री दिल्ली ने दावा किया कि दोनों दलों में मधुर संबंध में केवल जनता को समर्पित करने के लिए लड़ाई झगड़े का ढोंग कर रहे हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि जनता को लूटने के लिए दोनों पार्टियों परस्पर एकजुट हो गई हैं और दोनों दलों में माफिया हावी है और माफिया राज, चला रहे हैं। श्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि देश में 5 वर्षीय शासन के लिए कांग्रेस और भाजपा के बीच गैर लिखित सहमति (साभाज़) पाई जाती है। उन्होंने गोवा की जनता सयापील कि प्राचीन राजनीतिक वफादारी को बदलते हुए आम आदमी पार्टी को सत्ता में लाएं ताकि राज्य के हितों का पूरा संरक्षण किया जा सके।

TOPPOPULARRECENT