Tuesday , January 23 2018

कांग्रेस और सपा एक ही सिक्के के दो पहलू है- बीएसपी

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में आज बालामऊ विधानसभा क्षेत्र में प्रत्याशी नीलू सत्यार्थी की विशाल जनसभा हुई। इसमें बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश मिश्रा शिरकत करने पहुंचे। वहां पर उन्होंने समाजवादी पार्टी व भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार गुंडों की सरकार है।

उन्होंने कहा कि इस सरकार में भ्रष्टाचार बढ़ा हुआ है और परिवार की बहन बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। वो बोले जहां बुलंदशहर में दिनदहाड़े दुष्कर्म की घटनाएं होती हैं, ऐसे में प्रदेश सरकार तमाशा देखती रहती है और उन्हीं आरोपियों को 3 दिन के अंदर जमानत पर छोड़ दिया जाता है।

वहीं दूसरी ओर, उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा नोटबंदी के कारण ना जाने कितने घर उजड़ गए और कितनी बेटियां बिन ब्याही ही रह गईं। कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा जो सरकार पहले भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी में लोगों के भ्रष्टाचार में लिप्त होने की बात करती थी, आज उसी कांग्रेस ने समाजवादी पार्टी से हाथ मिला कर यह साबित कर दिया है कि यह दोनों पार्टियां एक ही सिक्के के दो पहलू हैं, लिखते कुछ हैं और करते कुछ और हैं।

वहीं सतीश मिश्रा की जनसभा जब समाप्त हुई तो वह मीडिया के सवालों से बचते नजर आए, लेकिन जब मीडिया ने सतीश मिश्रा से सवाल पूछे तो उन्होंने कहा कि राहुल और अखिलेश के लखनऊ में रोड शो की बात से बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश मिश्रा के बड़े बोल सामने आए।

उन्होंने कहा अखिलेश और राहुल गांधी का लखनऊ में रोड शो महज दिखावा है और यह अपने लिए कब्र खोदने का काम कर रहे हैं। वह बोले- दोनों लोग मिलकर अपने लिए कब्र खोदने का शो कर रहे हैं और दिखा रहे हैं कि अपना गड्ढा खुद खोद रहे हैं। वह दिखा रहे हैं कि इस गड्ढे में वो पहले अलग-अलग जाने वाले थे, लेकिन अब साथ जाएंगे।

TOPPOPULARRECENT