Thursday , December 14 2017

कांग्रेस कारकुनों को राजीव गांधी के ख़ाबों की तकमील के लिए कमरबस्ता होने का मश्वरह

हैदराबाद 15 अगस्त:गांधी भवन में राजीव गांधी सद भावना यात्रा का ख़ौरमक़दम करने के बाद पार्टी कारकुनों से ख़िताब करते हुए सदर तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस उत्तम कुमार रेड्डी ने राजीव गांधी के ख़ाबों की तकमील के लिए कमरबस्ता हो जाने का मश्वरह दिया।

इस मौके पर सदर आंध्र प्रदेश कांग्रेस एन रग्घू वीरा रेड्डी, क़ाइद अप्पोज़ीशन तेलंगाना क़ानूनसाज़ कौंसिल मुहम्मद अली शब्बीर, कांग्रेस के रुकन राज्य सभा वी हनुमंत राव‌, साबिक़ वज़ीर डी के अरूना, कांग्रेस के अरकान क़ानूनसाज़ कौंसिल मुहम्मद फ़ारूक़ हुसैन, एम एस प्रभाकर, पी सुधाकर रेड्डी और दुसरे भी मौजूद थे।

इन्होंने कहा कि मलिक के लिए राजीव गांधी की ख़िदमात नाक़ाबिल फ़रामोश हैं, इन्होंने जितनी तवज्जा मुल्क को तरक़्क़ी देने में दी, उतनी ही तरक़्क़ी मुल्क के नौजवानों को असरी टेक्नोलोजी से लैस करने पर दी थी।

इन्होंने कहा कि राजीव गांधी की बदौलत मुल्क में इन्क़िलाबी तरक़्क़ी हुई और हिन्दुस्तान के दुनिया के दुसरे ममालिक से ख़ुशगवार ताल्लुक़ात हुए।

आँजहानी क़ाइद इंतिशार और तशद्दुद के ख़िलाफ़ थे और अमन-ओ-अमान की तहरीक चला रहे थे, ताहम दहश्तगरदों ने उन्हें हलाक कर दिया, ताहम नौजवान नसल को मुल्क की सियासत में हिस्सादार बनाने के मुआमले में अहम रोल अदा करने वाले राजीव गांधी के ख़ाबों को पूरा करने की ज़िम्मेदारी कांग्रेस कैडर और नौजवान नसल पर है।

TOPPOPULARRECENT