Friday , December 15 2017

कांग्रेस का ताज़ा ‘हमला’ : बीजेपी को नेहरु की बात करने का हक़ नहीं

Kharge_6

बेंगलुरु : वज़ीर ए ख़ज़ाना अरुण जेटली पे हमला करते हुए कांग्रेस के लोकसभा-लीडर मल्लिकार्जुन खरगे ने जुमेरात के रोज़ कहा कि जो नेहरु की फ़िलासफ़ी पे यक़ीन नहीं करते, उन्हें नेहरु की विरासत का ज़िक्र नहीं करना चाहिए.

“जो नेहरु की फ़िलासफ़ी पर यक़ीन नहीं रखते उन्हें नेहरु का नाम लेने या उनकी विरासत का ज़िक्र करने का कोई हक़ नहीं है” खरगे ने सहाफ़ियों की जानिब से अरुण जेटली की एक फेसबुक पोस्ट के बारे में पूछने पर कहा. उन्होंने कहा, “ इन लोगों ने नेहरु की 125वीं सालगिराह नहीं मनाई, ऐसे लोगों को बात करने का हक़ नहीं.”

जेटली ने अपनी फेसबुक पोस्ट में कहा कि नेहरु ने जम्हूरियत को मज़बूत करने के लिए काम किया लेकिन मौजूदा कांग्रेस पार्टी वो सब कमज़ोर कर रही है जो इस पार्टी के बुज़ुर्गों ने किया है.

अरुण जेटली के दिल्ली के वज़ीर ए आला अरविन्द केजरीवाल की “ग़लत” ज़बान इस्तेमाल करने के मस’अले पर खरगे ने कहा,” केजरीवाल की तख्लीक़ के लिए बीजेपी ज़िम्मेदार है … मै इस पर कुछ नहीं कह सकता क्यूंकि वो तो उन्हीं के प्रोडक्ट हैं “

बीजेपी का ये इलज़ाम कि हर बात में राहुल गाँधी और केजरीवाल, वज़ीर ए आज़म मोदी पे निशाना साधते हैं, खरगे ने मज़ाक़िया लहजे में कहा, “ शायद, राहुल जी इनके ख़्वाबों में आ रहे हैं, ये परेशानी है ,”
कीर्ति आज़ाद के मस’अले पर खरगे ने कहा कि वो भी चाहते हैं कि जो इलज़ाम आज़ाद ने लगाए हैं उनपे तहक़ीक़ात की जाए

TOPPOPULARRECENT