कांग्रेस की कोर कमेटी में बलमुचु को जगह नहीं

कांग्रेस की कोर कमेटी में बलमुचु को जगह नहीं
रांची 6 जून : कांग्रेस के रियासती सदर सुखदेव भगत ने तंजीम को मूतहरिक बनाने के लिए कोर कमेटी का तशकील किया है। रियासती सतह कोर कमेटी में 13 कायदिनों को शामिल किया गया है। कमेटी में इन आरकिन के अलावा मोरचा के सदर भी रुक्न होंगे। कोर कमे

रांची 6 जून : कांग्रेस के रियासती सदर सुखदेव भगत ने तंजीम को मूतहरिक बनाने के लिए कोर कमेटी का तशकील किया है। रियासती सतह कोर कमेटी में 13 कायदिनों को शामिल किया गया है। कमेटी में इन आरकिन के अलावा मोरचा के सदर भी रुक्न होंगे। कोर कमेटी में साबिक़ सदर और एमपी प्रदीप बलमुचु को जगह नहीं मिली है। पार्टी ने डिविजन सतह पर प्रोग्राम भी बनाये हैं।

14 जून को पलामू में, 16 जून को शुमाली छोटानागपुर में, 18 को कोल्हान में, 20 को संताल परगना में, 23 को जुनुबी छोटानागपुर में कारकुन कांफ्रेंस मुनाक्किद किया जायेगा. कारकुन कांफ्रेंस के लिए चीफ कन्वेनर के साथ-साथ रुक्न भी बनाये गये हैं।

पलामू डिविजन में राधाकृष्ण किशोर को चीफ कन्वेनर और प्रमोद सिंह, हृदयनंद मिश्र, इरफान सिद्दकी, सीमा पात्र को रुकन, शुमाली छोटानागपुर में मनोज यादव को चीफ कन्वेनर और जवाहर लाल सिन्हा, विजय सिंह, प्रमोद सिंह, बदरी राम को रुकन, कोल्हान में अशोक चौधरी को चीफ कन्वेनर और बागुन सुंब्रई, डीपी जामुदा, सरदार महेंद्र सिंह, समरेंद्रनाथ तिवारी को रुकन, संताल परगना में आलमगीर आलम को चीफ कन्वेनर और फुरकान अंसारी, केएन झा, स्टीफन मरांडी को रुकन, शुमाली छोटानागपुर में अनादि ब्रह्ना को चीफ कन्वेनर और केशव महतो कमलेश, शशिभूषण राय और रविंद्र सिंह को रुकन के तौर में शामिल किया गया है।

Top Stories