Thursday , December 14 2017

कांग्रेस की नाक़िस कारकर्दगी केलिए मुझे ज़िम्मा दार ठहराया जाये : रीता बहू गुना

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की नाक़िस कारकर्दगी पर राहुल गांधी पर मुम्किना तन्क़ीद से उन्हें बचाने के लिए रियास्ती पार्टी चीफ़ रीता बहू गुना जोशी ने आज एक अहम ब्यान देते हुए कहा कि कांग्रेस की नाक़िस कारकर्दगी की सूरत में वो ख़ुद उ

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की नाक़िस कारकर्दगी पर राहुल गांधी पर मुम्किना तन्क़ीद से उन्हें बचाने के लिए रियास्ती पार्टी चीफ़ रीता बहू गुना जोशी ने आज एक अहम ब्यान देते हुए कहा कि कांग्रेस की नाक़िस कारकर्दगी की सूरत में वो ख़ुद उस की ज़िम्मेदार होंगी। राहुल गांधी की इंतेख़ाबी मुहिम्मात अगर वोट हासिल करने में नाकाम हो जाती हैं तो इस के लिए ज़िम्मेदार राहुल गांधी नहीं होंगे।

अब जबकि यूपी में 403 नशिस्तों के लिए गिनती का आग़ाज़ हो चुका है। बहू गुना जोशी ने कहा कि राहुल गांधी पार्टी के स्टार हम जो थे और जिस नौईयत का सयासी माहौल उन्हों ने पैदा किया इसके बाद तवक़्क़ो की जा सकती है कि इनका पैग़ाम कम अज़ कम एक करोड़ अवाम तक ज़रूर पहुंचा होगा।

राहुल गांधी के इसी माहौल में अगर हम वोट के हुसूल में नाकाम हो गये तो इसके लिए पार्टी में इंतेज़ामी ढांचा ज़िम्मेदार होगा और चूँकि मैं चीफ़ हूँ इसी लिए ज़िम्मेदारी भी मेरे ही सर आएगी जिसे मैं बखु़शी कुबूल करूंगी। एग्ज़िट पोल्स से तो ये मालूम हो गया कि कांग्रेस को मायावती वाली रियासत में अपनी मौजूदगी का एहसास दिलाना मुश्किल है, जहां राहुल गांधी ने इंतेख़ाबी मुहिम्मात में अवाम को राग़िब करने एड़ी चोटी का ज़ोर लगा दिया था।

TOPPOPULARRECENT