कांग्रेस की सरकार आई तो भाजपा को समर्थन करने वाले सरकारी अधिकारियों की होगी जांच- कमलनाथ

कांग्रेस की सरकार आई तो भाजपा को समर्थन करने वाले सरकारी अधिकारियों की होगी जांच- कमलनाथ

कांग्रेस नेता कमलनाथ ने मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार के दौरान एक विवादित बयान दिया है। शिवपुरी में एक चुनावी रैली में कमलनाथ ने कहा कि जिन अधिकारियों ने भाजपा का सहयोग किया है उन्हें सज़ा दी जाएगी।

कमलनाथ ने कहा कि इस साल के आखिर में मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार होगी फिर आयोग बनाकर अधिकारियों की जांच की जाएगी। बता दें कि मध्य प्रदेश की दो विधानसभा सीट कोलारस और मुंगावली में उपचुनाव होने हैं और इसी सिलसिले में कमलनाथ ने शिवपुरी में चुनावी रैली की थी।

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों के कई दिग्गज नेता मैदान में नज़र आए, छिंदवाड़ा से कांग्रेसी सांसद कमलनाथ ने भी चुनावी दौरे किए, इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार के साथ-साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के काम करने के तरीके पर भी जमकर हमला बोला।

24 फरवरी को होने वाले मतदान के लिए गुरुवार शाम को चुनाव प्रचार थम गया। विधानसभा क्षेत्र में डेरा डाले बैठे दोनों पार्टियों के बाहरी नेताओं ने 5 बजने के कुछ देर पहले ही यहां से रवानगी ले ली।

गौरतलब है कि आयोग की गाइड-लाइन के अनुसार मतगणना के 48 घंटे पहले प्रचार थम जाता है। इसलिए प्रचार के लिए बाहर से आए नेता कार्यकर्ताओं को शाम 5 बजे तक क्षेत्र से बाहर होना होता है।

Top Stories