Wednesday , December 13 2017

कांग्रेस के अहया केलिए राहुल पर सोनिया गांधी की कड़ी नज़र

नई दिल्ली

नई दिल्ली

कांग्रेस पार्टी अपनी खोई ताक़त-ओ-अज़मत की बहाली केलिए कोशां है। आसाम के तीन मर्तबा चीफ़ मिनिस्टर रहने वाले तरूण गोगोई ने कहा कि राहुल गांधी के इख़तिराई इक़दामात और सोनिया गांधी के सियासी शऊरपन के इमतिज़ाज से तवक़्क़ो है कि पार्टी को अपनी क़िस्मत बेहतर बनाने में मदद मिलेगी।

तरूण गोगोई जिन्होंने 2001 से आसाम में असेम्बली इंतेख़ाबात में मुसलसल तीन मर्तबा कामयाबी हासिल की है का कहना है कि राहुल गांधी कांग्रेस के अहया केलिए मुसलसल उन पर कड़ी नज़र रखी हुई हैं । राहुल गांधी की क़ियादत पर भरपूर एतेमाद का इज़हार करते हुए गोगोई ने पार्टी के नायब सदर को एक मज़बूत इरादों वाला लीडर क़रार दिया जिन्होंने पार्टी केलिए तवील मुद्दती नज़रिये को ज़हन में रख कर नए इख़तेराई इक़दामात कररहे हैं।

चीफ़ मिनिस्टर आसाम ने एक इंटरव्यू में बताया कि मुझे राहुल गांधी पर कामिल भरोसा है मैंने इन्दिरा जी राजीवजी और सोनिया जी के साथ काम किया है। राहुल गांधी में मज़बूती के साथ आगे बढ़ने की जुस्तजू देखी है वो क़दम बह क़दम मज़बूती के साथ आगे बढ़ने की कोशिश कररहे हैं।

पूछे जाने पर कहा कि आया राहुल गांधी को वो हक़ीक़ी वारिस तसव्वुर करते हैं उन्हें कांग्रेस की मुकम्मल ज़िम्मेदारी लेनी चाहिए। 78साला चीफ़ मिनिस्टर गोगोई कांग्रेस के शुमाली मशरिक़ी इलाक़े में अहम लीडर समझे जाते हैं। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी ने राहुल पर कड़ी नज़र रखी है हम को उन के तजुर्बे और शऊरी पन की ज़रूरत है। लोक सभा इंतेख़ाबात में कांग्रेस की बदतरीन शिकस्त के बाद कांग्रेस के कई क़ाइदीन ने राहुल गांधी को क़ियादत की मुकम्मल ज़िम्मेदारी देने पर ज़ोर दिया था ।

TOPPOPULARRECENT