Tuesday , January 23 2018

राहुल गाँधी ने किया मोदी सरकार पर हमला।

Allahabad : Congress Vice President Rahul Gandhi at a road show during his Kisan Yatra in Allahabad on Thursday. PTI Photo (PTI9_15_2016_000085B)

संसद सत्र शुरू होने के एक दिन पहले राहुल गाँधी ने आज शाम प्रेस कांफ्रेंस कर नोटबंदी के मुद्दे पर मोदी सरकार पर कड़ा प्रहार किया है। उन्हींने गंभीड़ आरोप लगते कहा कि मोदी सरकार ने पहले से ही भाजपा के लोगों को नोटबैन की जानकारी दे दी गयी थी।

राहुल गाँधी ने सरकार पर दूसरा आरोप लगते हुए यह कहा की भाजपा के नेताओ की नोटों की गद्दी के साथ इन्टनेट पर वायरल हो रही फ़ोटो इस बात का प्रमाण है कि मोदी जी ने अपने लोगों को इस बात की सुचना दे दी थी। साथ ही राहुल गाँधी ने मोदी सरकार को इस बात पर भी आड़े हाथ लिया कि नोटबैन से गरीब जनता खास कर मजदुर और नौकरी करने वाले लोग परेशान हैं।

दिल्ली में प्रेस कांफ्रेस को संबोधित करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कांग्रेस पार्टी का नोटबैन के मुद्दे पर रुख साफ़ किया और कहा कि हम आम जनता के साथ हैं। उनको हो रही परेशानी के साथ पूरी कांग्रेस पार्टी खड़ी है। राहुल यहीं नहीं रुके उन्होंने मोदी सरकार पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि मोदी जी ने यह फैसला अकेले लिया है। देश के वित्त मंत्री को भी इसके जानकारी नहीं थी।

TOPPOPULARRECENT