कांग्रेस के मुसलिम नेताओं ने कौम को हमेशा धोखा दिया!

कांग्रेस के मुसलिम नेताओं ने कौम को हमेशा धोखा दिया!

आलमी रुहानी तहरीक के संरक्षक मौलाना हसनुल हाशमी ने लोकसभा चुनाव के लिए सपा बसपा के गठबंधन पर कहा कि यह मुसलमानों के लिए खुशी की बात है। साथ ही कांग्रेस के मुस्लिम नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने हमेशा कौम को धोखा देने का काम किया।

मंगलवार को जारी बयान में मौलाना हसनुल हाशमी ने कहा कि देश में धर्मनिरपेक्षता की जड़ें आज भी बहुत मजबूत हैं जिन्हें कोई भी हिला नहीं सकता है। सच्चर कमेटी की रिपोर्ट साबित करती है कि देश में मुसलमानों की जो भी हालत है उसके लिए सीधे तौर पर कांग्रेस पार्टी ही जिम्मदार है।

इतना ही नहीं मुसलमानों को तबाह करने वाले जितने दंगे कांग्रेस के दौर में हुए उतने तो भाजपा के दौर में भी नहीं हुए। उन्होंने कहा कि उन मुस्लिम नेताओं को शर्म आनी चाहिए जिन्होंने पीएम मोदी व भाजपा को बुरा भला कहने के अलावा कौम के लिए कुछ नहीं किया।

साथ ही कहा कि बसपा व सपा का गठबंधन मायूस व निराशा के माहौल में आशा की एक किरण है और मुसलमानों को इसका महत्व समझना चाहिए।

हाशमी ने यह भी कहा कि सांप्रदायिकता के चलते देश की अखंडता खतरे में है, मानवता व इंसानियत के परखच्चे उड़ रहे हैं इसलिए मुस्लिम सूझबूझ से काम लें और कौम को भटकाने वाले नेताओं से उन्हें सावधान रहना चाहिए।

साभार- ‘अमर उजाला’

Top Stories