Tuesday , January 16 2018

कांग्रेस के साथ मुआहिदा को क़तईयत, एलान मुतवक़्क़े: लालू

राष्ट्रीय जनतादल के सदर लालू प्रसाद ने आज कहा कि कांग्रेस के साथ बिहार में आइन्दा लोक सभा इंतेख़ाबात के लिए इत्तेहाद की बातचीत क़तई तौर पर होचुकी है और आज शाम इत्तेहाद का एलान मुतवक़्क़े है। उन्होंने एक जल्सा-ए-आम से ख़िताब करते हुए

राष्ट्रीय जनतादल के सदर लालू प्रसाद ने आज कहा कि कांग्रेस के साथ बिहार में आइन्दा लोक सभा इंतेख़ाबात के लिए इत्तेहाद की बातचीत क़तई तौर पर होचुकी है और आज शाम इत्तेहाद का एलान मुतवक़्क़े है। उन्होंने एक जल्सा-ए-आम से ख़िताब करते हुए कहा कि कांग्रेस के साथ क़तई बातचीत मुकम्मल हो चुकी है।

हम इत्तेहाद और नशिस्तों की तक़सीम के बारे में इमकान है कि आज शाम एलान करदेंगे। उम्मीदवारों की फ़हरिस्त दो दिन के अंदर जारी करदी जाएगी। आर जे डी के ज़राए ने कहा कि दोनों पार्टीयों ने एक दूसरे के मुतालिबात तस्लीम कर लिए हैं। उन्होंने ये भी कहा कि सबकदोश होने वाले गवर्नर केरला निखिल कुमार की मदद से इत्तेहाद होचुका है।

लालू ने पटना में कल उनकी क़ियामगाह का दौरा किया था। लालू ने कांग्रेस को 11 और एन सी पी को एक नशिस्त का पेशकश किया था और इत्तेहाद की ये पेशगी शर्त क़रार दी थी। बाज़ इंतेख़ाबी हलक़ों के बारे में तनाजे भी थे। लालू प्रसाद ने फ़तह पर और गुरारू ज़िला गया में आज एक के बाद एक आम जलसों से ख़िताब किया।

TOPPOPULARRECENT