Sunday , December 17 2017

कांग्रेस कोर कमेटी का अनक़रीब इजलास, तेलंगाना पर क़तई फैसला

हैदराबाद 2 जुलाई ( सियासत न्यूज़ ) : ऑल इंडिया कांग्रेस के जेनरल सेक्रेट्री और इंचार्ज आंध्र प्रदेश कांग्रेस उमूर मिस्टर दिग विजय सिंह ने कहा कि 10 दिन में कांग्रेस कोर कमेटी का इजलास मुनाक़िद होगा । जिस में तेलंगाना पर फैसला किया ज

हैदराबाद 2 जुलाई ( सियासत न्यूज़ ) : ऑल इंडिया कांग्रेस के जेनरल सेक्रेट्री और इंचार्ज आंध्र प्रदेश कांग्रेस उमूर मिस्टर दिग विजय सिंह ने कहा कि 10 दिन में कांग्रेस कोर कमेटी का इजलास मुनाक़िद होगा । जिस में तेलंगाना पर फैसला किया जाएगा हाईकमान का जो भी फैसला होगा । दोनों इलाक़ों के कांग्रेस क़ाइदीन उस को क़बूल करें । राज शेखर रेड्डी की तारीफ़ करते हुए जगन कांग्रेस का डी एन ए होने का दावा किया ।

आंध्र प्रदेश कांग्रेस उमूर के इंचार्ज बनने के बाद पहली मर्तबा रियासत का दौरा करने वाले मिस्टर दिग विजय सिंह ने गांधी भवन में मुनाक़िदा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के इजलास में क़ाइदीन से ख़िताब करते हुए वाज़ेह कर दिया कि दस दिन में दिल्ली में कांग्रेस कोर कमेटी का इजलास मुनाक़िद होगा ।

दिग विजय सिंह ने कांग्रेस पार्टी के क़ाइदीन को अपने नज़रयाती इख़तिलाफ़ात और ग्रुप बंदियों को फ़रामोश करते हुए मुक़ामी इदारों के इंतिख़ाबात में कांग्रेस पार्टी उम्मीदवारों को कामयाब बनाने के लिए मुत्तहदा तौर पर काम करने का मश्वरा दिया ।

उन्हों ने कहा कि कांग्रेस पार्टी रियासत में दो मीयादों से बरसरे इक्तेदार है । थोड़ी बहुत मुख़ालिफ़ हुकूमत लहर हो सकती है इस के इलावा पार्टी क़ाइदीन में भी नाराज़गी हो सकती है । अब वक़्त इस पर बहस करने का नहीं है । कांग्रेस पार्टी को हर इंतिख़ाब में कामयाब बनाने का है।

हुकूमत और पार्टी में बेहतर ताल-मेल पैदा करने हर माह अज़ला कांग्रेस कमेटियों का बाक़ायदा इजलास तलब करते हुए पार्टी को इस्तेहकाम बख़्शने के साथ अवामी मसाइल को हल करने के लिए पार्टी क़ाइदीन को अवाम के दरमियान पहूंचने का मश्वरा दिया।

TOPPOPULARRECENT