Sunday , December 17 2017

कांग्रेस को तीन हलक़ों में कामयाबी की उमीद

* चीफ़ मिनिस्टर और सदर प्रदेश कांग्रेस तफ़सीलात जमा करने में व्यस्त‌

* चीफ़ मिनिस्टर और सदर प्रदेश कांग्रेस तफ़सीलात जमा करने में व्यस्त‌
हैदराबाद। ( सियासत न्यूज़) कांग्रेस को उपचुनाव के नतीजों एकतरफ के ना होने की उमीद है, वो तीन हलक़ों में कामयाबी हासिल करने और दो हलक़ों पर सख़्त मुक़ाबले का दावा कर रही है।

अमेरीका में मौजूद ग़ुलाम नबी आज़ाद और दिल्ली में अहमद पटेल और वायलार रवी को भी कांग्रेस की कामयाबी से मुताल्लिक़ रोशन सम्भावनाओं से वाक़िफ़ करवाया गया है। चीफ़ मिनिस्टर मिस्टर एन किरण कुमार रेड्डी और सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी दो दिन से दुसरे कामों के बावजूद अपने ज़राए(सुत्रो) से नतीजों के बारे में मालूमात हासिल करने की कोशिश में लगे हैं।

दोनों लिडर‌ मुक़ाबला करने वाले उम्मीदवारों, इंचार्ज मंत्रीयों और मंडल सतह पर इंचार्ज की ज़िम्मेदारी निभाने वाले कांग्रेस के असेंबली सदस्यों और अनय लिडरों से संपर्क बनाए हुए हैं और बूथ सतह पर कांग्रेस के हक़ में हुई पोलिंग‌ का जायज़ा भी ले रहे हैं।

बावसूक़ ज़राए(मोतबर सुत्रो) से पता चला है कि चीफ़ मिनिस्टर और सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने अमेरीका के सरकारी दौरे पर रवाना होने वाले मर्कज़ी वज़ीर-ए-सेहत(केन्द्रीय स्वास्थ मंत्री)और आंधरा प्रदेश कांग्रेस कार्य के इंचार्ज‌ मिस्टर ग़ुलाम नबी आज़ाद को टेलीफ़ोन पर खबर‌ दी है कि असेंबली हलक़ा रामचंद्रा पोरम, नरसा पोरम और तिरूपति में पार्टी का मुज़ाहरा बेहतर रहा है और पार्टी उम्मीदवारों की थोडे से वोटों से ही सही कामयाबी यक़ीनी है।

इस के इलावा असेंबली हलक़ा इल्ला गड्डा और नरसिंह पेट में भी कांग्रेस ने वाई एस आर कांग्रेस पार्टी का सख़्त मुक़ाबला किया है इन हलक़ों में कोई भी कामयाब होसकता है। 18 असेंबली हलक़ों में वाई एस आर कांग्रेस पार्टी की अक्सरीयत घटी है। यही रिपोर्ट दिल्ली में सोनीया गांधी के सियासी सलाहकार‌ मिस्टर अहमद पटेल और सोनीया गांधी के क़ासिद मर्कज़ी वज़ीर वायलार रवी को भी दी गई है।

कांग्रेस लिडरों को यक़ीन है कि अगर वाई एस आर कांग्रेस को चंद हलक़ों पर शिकस्त होती है या उस की कामयाबी का तनासुब घट जाता है तो कांग्रेस से असेंबली सदस्यों की सीयासी वफ़ादारियां तबदील करने का इरादा भी तबदील होसकता है।

TOPPOPULARRECENT