Friday , December 15 2017

कांग्रेस को दफ़न करो तेलंगाना जे ए सी का नया नारा

हैदराबाद 8 जनवरी (सियासत न्यूज़ ) सदर नशीन तेलंगाना पोलीटिक्ल जवाइंट ऐक्शण कमेटी प्रोफ़ैसर कूदनडा राम ने ऐलान किया कि तेलंगाना तहरीक में शिद्दत पैदा करने केलिए जे ए सी कांग्रेस को दफ़न करो तेलगुदेशम से सवाल करो के नारे के साथ आग

हैदराबाद 8 जनवरी (सियासत न्यूज़ ) सदर नशीन तेलंगाना पोलीटिक्ल जवाइंट ऐक्शण कमेटी प्रोफ़ैसर कूदनडा राम ने ऐलान किया कि तेलंगाना तहरीक में शिद्दत पैदा करने केलिए जे ए सी कांग्रेस को दफ़न करो तेलगुदेशम से सवाल करो के नारे के साथ आगे बढ़ेगी । अख़बारी नुमाइंदों से बातचीत करते हुए प्रोफ़ैसर कूदनडा राम ने कहा कि दोनों पार्टीयां तेलंगाना की राहमें अहम रुकावट हैं लिहाज़ा उन के ख़िलाफ़ मुहिम के ज़रीया तेलंगाना तहरीक में शिद्दत पैदा की जाएगी ।

उन्हों ने कहा कि कांग्रेस पार्टी तेलंगाना की राह में रुकावट के लिए अहम मुल्ज़िम है । लिहाज़ा उसे दफ़न करते हुए तेलंगाना अवामअपना इंतिक़ाम ले सकते हैं । तेलगुदेशम पार्टी ने तेलंगाना मसला पर अपना मौक़िफ़ तबदील करते हुए अवाम को धोका दिया है लिहाज़ा तेलंगाना अवाम से अपील की जाएगी कि वो तेलगुदेशम क़ाइदीन से हर जगह तेलंगाना मसला पर मौक़िफ़ की वज़ाहत तलब करें ।

कूदनडा राम ने कहा कि चंद्रा बाबू नायडू को तेलंगाना इलाक़ा में दौरा का कोईअख़लाक़ी हक़ हासिल नहीं क्योंकि उन्हों ने 9 डसमबर 2009 के बाद तशकील तेलंगाना में अहम रुकावट पैदा की है । उन्हों ने कहा कि तेलंगाना के मुख़ालिफ़ ना होने से मुताल्लिक़चंद्रा बाबू नायडू के ब्यानात महिज़ दिखावा हैता कि तेलंगाना अवाम की नाराज़गी को कम किया जा सके । उन्हों ने कहा कि तेलंगाना में क़दम में रखने से पहले तेलगुदेशमसरबराह को अपना मौक़िफ़ वाज़िह करना चाहीए ।

प्रोफ़ैसर कूदनडा राम ने कहा कि वाईऐस आर कांग्रेस पार्टी के सरबराह जगन मोहन रेड्डी को भी तेलंगाना पर अपना मौक़िफ़ वाज़िह करना होगा । इस के बगै़र अगर वो तेलंगाना का दौरा करेंगे तो उन्हें अवाम की मुख़ालिफ़त का सामना करना पड़ेगा ।उन्हों ने कहा कि जय ए सी के पास किरण कुमार रेड्डी ,चंद्रा बाबू नायडू और जगन मोहन रेड्डी में कोई फ़र्क़ नहीं ।

उन्हों ने कहा कि जगन मोहन रेड्डी को चाहीए कि वो अपने मौक़िफ़ का ऐलान तेलंगाना के दौरा से क़बल करें । उन्हों ने वरनगल मैं चंद्रा बाबू नायडू के दौरा के मौक़ा पर बड़े पैमाने पर गिरफ़्तारीयों की मुज़म्मत की और मुक़द्दमात से दसतबरदारी का मुतालिबा किया।

TOPPOPULARRECENT