Sunday , February 25 2018

कांग्रेस को धोका दही की क़ीमत चुकाना पड़ेग‌ :कूदनड्डा राम

हैदराबाद 28 जनवरी : कांग्रेस को तेलंगाना मसले पर इख़तियार करदा मौक़िफ़ की कीमत चुकानी पड़ेगी। कांग्रेस ने तेलंगाना अवाम का इस्तिहसाल करते हुए अपनी बर्बादी का सामान तयार करलिया है।

हैदराबाद 28 जनवरी : कांग्रेस को तेलंगाना मसले पर इख़तियार करदा मौक़िफ़ की कीमत चुकानी पड़ेगी। कांग्रेस ने तेलंगाना अवाम का इस्तिहसाल करते हुए अपनी बर्बादी का सामान तयार करलिया है।

सदर नशीन तेलंगाना जवाइंट एक्शन कमेटी प्रोफेसर :कोदंड राम राम के अलावा दीगर ने इंदिरा पार्क पर मुनाक़िदा एहितजाजी धरने से ख़िताब के दौरान इन ख़्यालात का इज़हार किया। प्रोफेसर कोदंड राम राम ने बताया कि तेलंगाना जवाइंट एक्शन कमेटी दो शंबा को शाम 6 बजे एहितजाजी धरने के इख़तताम के बाद मुस्तक़बिल के लायेहा-ए-अमल का एलान करेगी। उन्हों ने बताया की यु पी ए हुकूमत ने तेलंगाना के 4 करोड़ अवाम के जज़बात का इस्तिहसाल किया है।

उन्हों ने बताया कि कांग्रेसी क़ाइदीन जो तेलंगाना से ताल्लुक़ रखते हैं, वो भी मसले पर ख़ामोशी इख़तियार करते हुए ये पैग़ाम दे रहे हैं कि पार्टी की तरफ से इख़तियार करदा मौक़िफ़ का वो दिफ़ा करते हैं। प्रोफेसर कोदंड राम ने बताया कि तेलंगाना अवाम कांग्रेस के तेलंगाना क़ाइदीन को अलाक़ा तेलंगाना में आज़ादाना घूमने से भी रोकने की ताक़त रखते हैं, लेकिन ये तेलंगाना अवाम की आला ज़र्फ़ी है कि वो इतने धोके खाने के बाद कांग्रेस पर भरोसा करते हैं।

उन्हों ने वाज़िह किया कि तेलंगाना जवाइंट एक्शन कमेटी हुसूल‍ ए‍ तेलंगाना के लिए हर तरह की जद्द-ओ-जहद करने तयार है। उन्हों ने अलैहदा रियासत का मुतालिबा करते हुए अपनी जानों को क़ुर्बान करने वाले नौजवानों को ख़राज-ए-अक़ीदत पेश किया। बताया जाता है कि जामिआ उस्मानिया तलबा जवाइंट एक्शन कमेटी ने 28 जनवरी को दिन में इंदिरा पार्कता गन पार्क एहितजाजी रिया ली मुनज़्ज़म करने का एलान किया है। जामिआ उस्मानिया तलबा की तरफ से किए गए एलान से एहितजाजी धरने में मौजूद तकरीबन तमाम तनज़ीमों ने इज़हार-ए-यगानगत किया।

TOPPOPULARRECENT