Monday , December 18 2017

कांग्रेस को ममता की तरफ़ से परनब की ताईद ( समर्थन) की तवक़्क़ो ( उम्मीद)

कांग्रेस ने आज उम्मीद ज़ाहिर की कि ममता बनर्जी भी यू पी ए की दीगर ( दूसरी) हलीफ़ों की तरह सदारती ओहदा (राष्ट्रपति पद) के लिए परनब मुकर्जी की उम्मीदवार से इत्तिफ़ाक़ (सहमति) करेंगी । कांग्रेस के सीनियर लीडर और मर्कज़ी वज़ीर सिरी प्रकाश ज

कांग्रेस ने आज उम्मीद ज़ाहिर की कि ममता बनर्जी भी यू पी ए की दीगर ( दूसरी) हलीफ़ों की तरह सदारती ओहदा (राष्ट्रपति पद) के लिए परनब मुकर्जी की उम्मीदवार से इत्तिफ़ाक़ (सहमति) करेंगी । कांग्रेस के सीनियर लीडर और मर्कज़ी वज़ीर सिरी प्रकाश जयसवाल ने अख़बारी नुमाइंदों ( पत्रकारों) से कहा कि दो लोगों ने अपनी उम्मीदवारी पेश कर दी ।

जिसके बाद इत्तिफ़ाक़ ( सहमती) राय के साथ जो भी फैसला किया गया उसको सब ने तस्लीम किया । ममता बनर्जी सीनीयर लीडर हैं । हम तवक़्क़ो ( उम्मीद) करते हैं कि वो भी इत्तिफ़ाक़ ( सहमती) करेंगी । अगर सब इत्तिफ़ाक़ ( सहमती) करते हैं तो मैं समझता हूँ कि वो भी इत्तिफ़ाक़ ( सहमती) करेंगी ।

मिस्टर जयसवाल ने ये रिमार्कस ऐसे वक़्त किए हैं जब मिस बनर्जी सदारत के जलील ( प्रतिष्ठत) अलक़द्र ओहदा के लिए डाक्टर ए पी जे अब्दुल कलाम की ताईद का इआदा ( हिमायत को दोहराया है) की हैं। मिस बनर्जी ने फेसबुक पर खाता खोलते हुए अपने पहले पोस्ट में लिखा है कि डाक्टर कलाम ही तृणमूल कांग्रेस की पसंद हैं।

TOPPOPULARRECENT