Monday , July 16 2018

कांग्रेस को लगा झटका ,बेनी सपा में वापस आयें

सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव को कोसने वाले कांग्रेसी नेता बेनी प्रसाद वर्मा ने गुरुवार को समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं. आज उन्होंने अपने बेटे राकेश वर्मा और एक अन्य समर्थक के साथ मुलायम सिंह यादव के लखनऊ स्थित आवास पर उनसे मुलाकात की जिसके बाद उन्होंने सपा की सदस्यता ले ली.
Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

यूपीए की सरकार में राहुल गांधी के चहेते नेताओं में रहे बेनी प्रसाद वर्मा केंद्र सरकार में मंत्री भी थे. लोकसभा चुनाव के दौरान बेनी प्रसाद ने मुलायम सिंह यादव को जमकर कोसा था.

लेकिन विधानसभा चुनाव में जातिगत समीकरणों को देखते हुए मुलायम ने भी बेनी का शामिल करने में थोड़ी देर भी नहीं लगाई.
बेनी प्रसाद को ज्वाइन कराने के लिए मुलायम सिंह यादव के आवास पर आजम खान, शिवपाल यादव और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी मौजूद थे.

आजम खान ने कहा कि “बेनी मजबूत नेता हैं. जब आप पार्टी से गए थे तो बहुत दुःख हुआ था. बेनी से जब आज मिला तो कहा आपने बहुत दिल दुखाया. बेनी क्यों गए बड़ी बहस का मुद्दा. मैं बेनी का समाजवादी पार्टी में स्वागत करता हूं.”
आजम ने आगे कहा कि बेनी के आने से पार्टी में बहार आ गई है. इस मुलाकात को लेकर कई तरह की अटकले लगाई जा रहीं थी. बताया जा रहा है कि मुलायम सिंह अपने पुराने साथ बेनी प्रसाद वर्मा को राज्य सभा भेज सकते हैं. बता दें यूपी से 11 सदस्यों का चयन होना है.

TOPPOPULARRECENT