कांग्रेस जान ले की मैं मोदी हूं, गुजरात ने मुझे बहुत शक्ति दी है- पीएम मोदी

कांग्रेस जान ले की मैं मोदी हूं, गुजरात ने मुझे बहुत शक्ति दी है- पीएम मोदी
Click for full image

राजकोट। गुजरात विधानसभा चुनाव में अपना जादू चलाने और जीत हासिल करने के लिए लिए बीजेपी पूरी तरह जुटी हुई है। आज पीएम मोदी गुजरात के अलग-अलग क्षेत्रों में 4 रैलियों को संबोधित करेंगे गुजरात के भुज से उन्‍होंने इसकी शुरुआत की है।

वह राजकोट के जसदान शहर, अमरेली के धारी और सूरत जिले के कामरेज में सभा को संबोधित करेंगे।गुजरात विधानसभा चुनाव 2017 अपने चरम पर पहुंचता हुआ नजर आ रहा है और आज पीएम मोदी ने गुजरात के भुज में गरमा-गरम भाषण देते हुए कांग्रेस पर करारा तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोगों ने गुजरात में कीचड़ उछालने का काम किया।

पीएम मोदी ने कहा कि गुजरात में बीजेपी को 151 सीटें मिलेंगी,कांग्रेस जान लें कि मैं मोदी हूं। कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी का नाम लिए बिना पीए मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि “ गुजरात की भूमि ने मुझे आसक्‍त शक्ति दी, गुजरात ने मुझे बच्‍चे की तरह पाला है, तुम्‍हारी ये हिम्‍मत की गुजरात में मुझ परा हमला करो’’।

गौरतलब है कि पीएम मोदी गुजरात विधानसभा चुनाव 2017 के लिए अपनी पार्टी का प्रचार करते हुए आज चार प्रमुख रैलियों को संबोधित कर रहे हैं,गुजरात के भुज से उन्‍होंने इसकी शुरुआत की है।

इससे पहले आज सुबह पीएम मोदी ने भुज के आशापुरा मंदिर के दर्शन किए। जिसके बाद पीएम मोदी ने वहां पहुंचे लोगों का अभिवादन किया।

Top Stories