Monday , July 16 2018

कांग्रेस, तेलुगू देशम,बीजेपी को वोट देना वोट ज़ाए करने के बराबर

हैदराबाद 31 जनवरी:टीआरएस की रुकने पार्लियामेंट कवीता ने कहा कि ग्रेटर चुनाव में कांग्रेस। तेलुगू देशम और बीजेपी को वोट देना दरअसल वोट ज़ाए करने के बराबर है। लिहाज़ा राय दहिंदों को चाहीए कि वो टीआरएस को ग्रेटर हैदराबाद बलदिया पर इक़तिदार दे।

कवीता ने शहर के मुख़्तलिफ़ बलदी वार्डस में टीआरएस उम्मीदवारों की चुनाव मुहिम में हिस्सा लिया। कवाड़ीगुड़ा और नरीडमेट बलदी डिवीज़नों में चुनाव मुहिम चलाई। इस के अलावा तेलंगाना डॉक्टर्स के मीटिंग में शिरकत करते हुए उन से टीआरएस की ताईद की अपील की।

कवीता ने कहा कि रियासत में बरसर-ए-इक्तदार पार्टी को वोट देना अवाम के हक़ में बेहतर रहेगा क्यु‍ं कि ग्रेटर हैदराबाद की तरक़्क़ी के लिए हुकूमत से फंड्स की इजराई मुम्किन होपाए गी। अगर अवाम अप्पोज़ीशन उम्मीदवारों को वोट देंगे तो वो ज़ाए होने के बराबर है। कवीता ने कहा कि सिर्फ बरसर-ए-इक्तदार पार्टी ही हैदराबाद की तरक़्क़ी को यक़ीनी बना सकती है।

चीफ़ मिनिस्टर के चंद्रशेखर राव् हैदराबाद की तरक़्क़ी के लिए 30 हज़ार करोड़ रुपये पर मुश्तमिल जामा तरक़्क़ीयाती मन्सूबा रखते हैं जिसके तहत शहर में आलमी मयार की सहूलतें फ़राहम की जाएँगी।

TOPPOPULARRECENT