कांग्रेस नहीं, मुसलमान मुक्त भारत चाहती है भाजपा : AIMIM प्रमुख

कांग्रेस नहीं, मुसलमान मुक्त भारत चाहती है भाजपा : AIMIM प्रमुख
Click for full image

हैदराबाद : AIMIM के प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर जोरदार हमला बोला है। तेलंगाना विधानसभा चुनाव प्रचार में जुटे ओवैसी ने कहा कि अमित शाह कांग्रेस मुक्त नहीं बल्कि मुसलमान मुक्त देश चाहते हैं।

तेलंगाना के बहादुरपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा, ”अमित शाह बोल रहे हैं मजलिस (AIMIM) मुक्त, आप भी जाएंगे। आप मजलिस मुक्त नहीं आप भारत से मुसलमानों को भगाना चाहते हैं। आप कांग्रेस मुक्त नहीं चाहते हैं। मुस्लिम को संविधान ने अधिकार दिया है।”

उन्होंने कहा, ”तेलंगाना में भाजपा कोशिश कर रहे हैं कि किसी तरह कामयाबी मिल जाए। लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिलेगी। टीडीपी ने कांग्रेस से गठबंधन किया है। मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है। आप आंध्र प्रदेश में बैठकर तेलंगाना को चलाएंगे। दिल्ली में बैठकर तेलंगाना का फैसला कांग्रेस करेगी? क्या नागपुर से फैसला होगा? बिल्कुल नहीं।”

आंध्र प्रदेश से अलग तेलंगाना बनने के बाद राज्य में पहली बार चुनाव हो रहे हैं। राज्य में फिलहाल टीआरएस सत्तारूढ़ है। वहीं

कांग्रेस ने चुनाव में चंद्रबाबू नायडू की पार्टी टीडीपी से गठबंधन किया है। चुनाव में भाजपा भी जोर-शोर से तैयारी की है।

ओवैसी की पार्टी AIMIM का भी कुछ सीटों पर दबदबा रहा है। वर्तमान में तेलंगाना विधानसभा में पार्टी के सात विधायक हैं। गौरतलब है कि तेलंगाना की सभी 119 सीटों पर सात दिसंबर को वोट डाले जाएंगे।

Top Stories