Thursday , November 23 2017
Home / Featured News / कांग्रेस नेता का चौकाने वाला ब्यान,कहा स्मृति ईरानी को CM उम्मीदवार बनाए BJP:

कांग्रेस नेता का चौकाने वाला ब्यान,कहा स्मृति ईरानी को CM उम्मीदवार बनाए BJP:

images(9)

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णन ने चौंकाने वाला बयान देते हुए कहा है कि अगर बीजेपी यूपी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को सीएम उम्मीदवार घोषित करती है तो इसका उसे ज़बरदस्त फायदा मिलेगा। स्मृति ईरानी एक जाना पहचाना चेहरा है और वह जिस बेबाक अंदाज़ में बोलती हैं, वह लोगों को काफी पसंद आता है। ऐसे में बीजेपी को उन्हें ही सीएम उम्मीदवार घोषित करना चाहिए।

प्रमोद कृष्णन ने स्मृति ईरानी को बीजेपी में पीएम नरेंद्र मोदी के बाद दूसरा सबसे लोकप्रिय नेता भी बताया है। मोदी सरकार में मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी इन दिनों विपक्षी पार्टियों के निशाने पर हैं। ऐसे में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णन का समर्थन मिलना उनके लिए राहत की बात है।
इलाहाबाद में चल रहे त्रिवेणी महोत्सव में शामिल होने पहुंचे प्रमोद कृष्णन ने स्मृति ईरानी का गुणगान करते हुए कहा कि बीजेपी को चाहिए कि वह यूपी विधानसभा चुनाव में उन्हें सीएम उम्मीदवार के तौर पर पेश करे। अगर बीजेपी स्मृति को सीएम उम्मीदवार के तौर पर पेश करेगी तो इसका उसे ज़बरदस्त फायदा मिलेगा। प्रमोद कृष्णन ने स्मृति ईरानी की तारीफों के पुल बांधते हुए उन्हें पीएम मोदी के बाद बीजेपी में दूसरे नंबर का सबसे लोकप्रिय नेता बताया और कहा कि टीवी से जुड़ी होने की वजह से स्मृति घर- घर में पहचानी जाती हैं। उनका बेबाक अंदाज़ सबको पसंद आता है और साथ ही उन्हें महिला होने का भी फायदा मिलेगा।

प्रमोद कृष्णन के कहा कि, राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ने के बाद लोग उन्हें निर्भीक नेता मानने लगे हैं। हर नेता का एक दौर होता है और आज का समय स्मृति ईरानी का है। भले ही वह यूपी से नहीं हैं लेकिन इसके बावजूद उन्हें इस प्रदेश में लोग उसी तरह पसंद करेंगे। जैसे लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी को पसंद किया गया था।

कल्कि पीठाधीश्वर प्रमोद कृष्णन कांग्रेस में कई महत्वपूर्ण पदों पर रहने के साथ ही लोकसभा का पिछला चुनाव लड़ चुके हैं। यही नहीं उन्हें नेहरू-गांधी परिवार के काफी करीब माना जाता है।

TOPPOPULARRECENT