Wednesday , December 13 2017

कांग्रेस ने इंतेख़ाबी मुहिम में पूरे ख़ानदान को झोंक दिया है : सुषमा स्वराज

लोक सभा में क़ाइद अपोज़ीशन सुषमा स्वराज ने आज कांग्रेस पार्टी को तन्क़ीद का निशाना बनाते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश असेंबली इंतेख़ाबात के लिए पार्टी के पास अवाम को राग़िब करने कोई मुद्दा नहीं है और वोट हासिल करने के लिए पार्टी अब ड्रा

लोक सभा में क़ाइद अपोज़ीशन सुषमा स्वराज ने आज कांग्रेस पार्टी को तन्क़ीद का निशाना बनाते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश असेंबली इंतेख़ाबात के लिए पार्टी के पास अवाम को राग़िब करने कोई मुद्दा नहीं है और वोट हासिल करने के लिए पार्टी अब ड्रामा बाज़ी पर उतर आई है।

अख़बारी नुमाइंदों से बातचीत करते हुए उन्हों ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने इंतेख़ाबी मुहिम में पूरे ख़ानदान को झोंक दिया है, लेकिन पूरा ख़ानदान भी ऐसी सूरत में क्या कर सकता है जब पार्टी के पास कोई मुद्दा ही ना हो। उन्होंने कांग्रेस पर इल्ज़ाम आइद करते हुए कहा कि यूं तो यूपी इंतेख़ाबात में पार्टी बदउनवानी के मौज़ू को उठाना चाहती थी लेकिन जैसा कि कहा जाता है कि गुनाहगार को पहला पत्थर वो मारे जिसने कभी कोई गुनाह ना किया हो।

कांग्रेस को ख़ौफ़ लाहक़ हो गया कि अगर वो बदउनवानी का मुद्दा उठाएगी तो उसे 2G और CWE स्क़ाम्स के इल्ज़ामात का सामना ना करना पड़ जाए इस तरह लेने के देने पड़ सकते थे। सुषमा स्वराज ने मुस्कुराते हुए हाल ही में अख़बारात में हुई राहुल गांधी की इस तस्वीर का हवाला दिया जिसमें राहुल को एक काग़ज़ का पुर्ज़ा फाड़ते हुए दिखाया गया है।

उन्हों ने कहा कि कांग्रेस ने ज़रूर किसी अच्छी कंपनी की ख़िदमात हासिल की हैं जो वक़तन फ़वक़तन इंतेख़ाबी मुहिम्मात की तसावीर अख़बारात के पहले सफ़ा पर शाय करने की तरकीबें उन्हें बताती रहती है। ड्रामा बाज़ी करने से अख़बारात में तसावीर तो ज़रूर शाय होजाती हैं लेकिन इससे वोट नहीं मिलते जबकि पार्टी का असल मंशा-ए-वोट का हुसूल होना चाहीए।

सुषमा स्वराज ने मज़ीद कहा कि मुल़्क की अवाम कांग्रेस पार्टी से बेशुमार सवालात के जवाबात की तलबगार हैं लेकिन इन तमाम सवालात पर कांग्रेस ने ख़ामोशी इख्तेयार कर रखी है।

TOPPOPULARRECENT