Thursday , December 14 2017

‘कांग्रेस ने खोदे गड्ढे, मोदी ने खोदी खाई’

नई दिल्ली, 09 अप्रैल: 2014 लोकसभा इंतेखाबात का ऐलान होना अभी बाकी है लेकिन कांग्रेस और बीजेपी के बीच बयानबाजी और बहस का सिलसिला शुरु हो चुका है।

नई दिल्ली, 09 अप्रैल: 2014 लोकसभा इंतेखाबात का ऐलान होना अभी बाकी है लेकिन कांग्रेस और बीजेपी के बीच बयानबाजी और बहस का सिलसिला शुरु हो चुका है।

मधुमक्खियों के छत्तों को लेकर छिड़ी बहस से बात आगे बढ़ते हुए गड्ढों और खाई तक पहुंच गई है।

गुजरात के वज़ीर ए आला नरेंद्र मोदी ने कल ( पीर ) कांग्रेस पर गुजरात में गड्ढे खोदने का इल्ज़ाम लगाया तो जवाब में कांग्रेस ने मोदी पर प्रदेश में खाई खोदने का इल्ज़ाम ठोक दिया।

कांग्रेस ने पूछा है कि मोदी ने जो खाई खोदी है उसे कौन भरेगा। हफ्ते और एतवार के दिन मधुमक्खियों पर कांग्रेस और नरेंद्र मोदी के बीच तगड़ी बहस छिड़ गई थी।

मोदी ने राहुल पर हिंदुस्तान की तौहीन करने का इल्ज़ाम लगाया था। जवाब में कांग्रेस ने कहा था कि मधुमक्खी तो देवी का एक अवतार है। मनीष तिवारी (Information and Broadcasting Minister) ने कहा था कि राहुल की बात मोदी के सिर के ऊपर से निकल गई है।

पीर के दिन नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारे कांग्रेस दोस्तों ने गुजरात में जो गड्ढे किए हैं, फिलहाल हमने उसे भरने का काम किया है। इसके जवाब में कांग्रेस जनरल सेक्रेटरी जनार्दन द्विवेदी ने कहा कि उन्होंने जो खाई खोदी है, उसे कौन भरेगा।

द्विवेदी ने कहा कि उनके (मोदी) के बारे में बीजेपी ने कोई फैसला नहीं लिया है। उनकी पार्टी में ही उन्हें लेकर एक राय नहीं है। दूसरी तरफ कांग्रेस ने मोदी के बयान को उछालते हुए उन पर गुजरात के आवाम की तौहीन करने की बात कही है।

कांग्रेस लीडर और पार्लीमानी उमोर के वज़ीर ममलकत ( Minister of State for Parliamentary Affairs) राजीव शुक्ल ने कहा है कि मोदी वज़ीर ए आला रहते हुए भी गुजरात की ख्वातीन के लिए कुछ नहीं किया है।

रियासत में ज़्यादा तादाद में ख्वातीन ग़िज़ाई किल्लत (Malnutrition) की शिकार हैं।

TOPPOPULARRECENT