Friday , December 15 2017

कांग्रेस ने तेलंगाना के क़ियाम का कभी भी वादा नहीं किया

गर्वनमैंट विहिप जै प्रकाश रेड्डी ने कहा कि कांग्रेस ने अवाम से कभी तेलंगाना रियासत की तशकील का वादा नहीं किया। डाक्टर केशव राव,सरबराह टी आर एस के चन्द्र शेखर राव के मुख़्बिर और चंद अरकान-ए-पार्लीमैंट एजैंट के तौर पर काम कर रहे हैं

गर्वनमैंट विहिप जै प्रकाश रेड्डी ने कहा कि कांग्रेस ने अवाम से कभी तेलंगाना रियासत की तशकील का वादा नहीं किया। डाक्टर केशव राव,सरबराह टी आर एस के चन्द्र शेखर राव के मुख़्बिर और चंद अरकान-ए-पार्लीमैंट एजैंट के तौर पर काम कर रहे हैं।

टी आर ऐस कोई सयासी जमात नहीं है, बल्कि एक ड्रामा कंपनी है। दिल्ली में प्रैस कान्फ़्रैंस से ख़िताब करते हुए गर्वनमैंट विहिप ने कहा कि कांग्रेस ने अपने इंतिख़ाबी मंशूर 2004 और 2009-में अलहदा रियासत का वादा नहीं क्या,

इस के बावजूद तेलंगाना अवाम के जज़बात का एहतिराम करते हुए तेलंगाना मसला पर संजीदगी से ग़ौर कर रही है। उन्हों ने कहा कि यू पी ए की हलीफ़ जमातों से मुशावरत तक तेलंगाना पर कोई फ़ैसला नहीं किया जाएगा।

गर्वनमैंट विहिप ने कहा कि इलाक़ा तेलंगाना में असेंबली और लोक सभा की नुमाइंदगी के मुआमले में कांग्रेस सब से बड़ी जमात है, जब कि टी आर एस के सिर्फ़ 17 अरकान असेंबली हैं।

इस के बावजूद जब कांग्रेस अलहदा रियासत तशकील नहीं दे पा रही हैं तो टी आर ऐस किस तरह अलहदा रियासत तशकील दे सकेगी?।

TOPPOPULARRECENT