कांग्रेस ने भेजे 25 नौजवान लीडरों के नाम

कांग्रेस ने भेजे 25 नौजवान लीडरों के नाम
रियासत के नौजवान कांग्रेसियों को लोकसभा इंतिख़ाब में टिकट बांटने का राहुल फोर्मूले का इंतजार है। राहुल गांधी ने साफ-सुथरी तस्वीर वाले नौजवान कांग्रेस के लीडरों को इंतिखाबी मैदान में उतारने का भरोसा दिलाया था। रियासत में इसी तर्

रियासत के नौजवान कांग्रेसियों को लोकसभा इंतिख़ाब में टिकट बांटने का राहुल फोर्मूले का इंतजार है। राहुल गांधी ने साफ-सुथरी तस्वीर वाले नौजवान कांग्रेस के लीडरों को इंतिखाबी मैदान में उतारने का भरोसा दिलाया था। रियासत में इसी तर्ज पर इंतिख़ाब कमेटी की बैठक भी हुई।

पहली बार 20 सीटों के लिए नौजवान कांग्रेस के 25 लीडरों के नाम भेजे गये। गया महफूज सीट से नौजवान कांग्रेस के लीडर प्रभात पंकज का नाम भेजा गया है।

32 साला पंकज ने बैंक अफसर की नौकरी छोड़ सियासी में आने का फैसला लिया है। भागलपुर से सदानंद सिंह के बेटे सुभानंद मुकेश, शिवहर से राजेश राठौर, मशरिकी चंपारण से राकेश कांत, कटिहार से तौकीर आलम, दरभंगा से अरविंद चौधरी और विकास झा, महाराजगंज से प्रेमचंद्र सिंह, सारण से सुशांत कुमार सिंह और सुधीर राय, उजियारपुर से राकेश कुमार, खगड़िया से चंदन यादव व मनोहर यादव, बांका से समेंद्र कुमार, नालंदा से मंजीत साह व राजीव यादव, पाटलिपुत्र से नवनीत शर्मा व धर्मेद्र धारी सिंह, पटना साहिब से कुमार आशीष, बक्सर से सत्येंद्र ओझा, सासाराम से आनंद शंकर, औरंगाबाद से राकेश सिंह व नवादा से प्रभाकर झा का नाम भेजा गया है।

Top Stories