कांग्रेस ने ‘विधवा’ टिप्पणी के लिए प्रधानमंत्री मोदी की निंदा की

कांग्रेस ने ‘विधवा’ टिप्पणी के लिए प्रधानमंत्री मोदी की निंदा की

नई दिल्ली: कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके “विधवा” टिप्पणी के साथ पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर पूरी तरह से हमला करने के लिए निंदा की है।

4 दिसंबर को जयपुर में एक चुनावी रैली में मोदी ने कहा था, “अब मैं आपसे कहना चाहता हूँ, यह, यह नामदार परेशान क्यों हैं! यह कांग्रेस वालों की नींद क्यों हराम हो गयी है! इसका कारण है, की मोदी जो एक एक कदम उठा रहा है, उनकी एक एक दूकान बंद होती चली जा रही है! मुफ्त का माल खाने के जो रास्ते थे, उसके फाटक बंद हो रहे हैं. यह परेशानी इसकी है! आप कल्पना कर सकते हो, हमारे देश में कांग्रेस ने ऐसे सरकार चलाई, की जो बेटी पैदा नहीं हुई, जिस बेटी का जन्म नहीं हुआ, वह कांग्रेस सरकारों के कागज पे, वह बेटी विधवा भी हो गयी और बेटी की विधवा पेंशन भी मिलना शुरू हो गया. यह रूपया कौन कौन विधवा थी जो लेती थी? यह कांग्रेस की कौनसी विधवा थी, जिसके खाते में रूपया जाता था?”

प्रधानमंत्री की टिप्पणी ने सोशल मीडिया पर आलोचना देखी, जहां पिछले दो दिनों में एक वीडियो क्लिप वायरल हो गई है।

टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया करते हुए, कांग्रेस की कम्युनिकेशंस टीम के राजस्थान में इंचार्ज अर्चना शर्मा ने कहा, “यह प्रधान मंत्री का अयोग्य है। वह केवल राजनीतिक लाभों को समझते है और लोगों को गुमराह करते है … यही कारण है कि इस समय राज्य के लोग भाजपा को फिर से चुनाव नहीं कर रहे हैं।”

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धाराय्याह ने पीएम की आलोचना करते हुए कहा, “@ नरेंद्रमोदी द्वारा बेहद शर्मनाक ब्यान। विपक्षी नेताओं पर उनकी असंवेदनशील टिप्पणियां पीएम की अध्यक्षता पर एक गलती हैं। श्रीमान मनमोहन सिंह से उन्हें कई चीजें सीखनी हैं। उन्होंने विपक्ष को लक्षित करने के अपने आग्रह में पूरी महिला बंधुता का अपमान किया है।”

Top Stories