कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का कार्डियक अरेस्ट से निधन

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का कार्डियक अरेस्ट से निधन

कांग्रेस नेता और प्रवक्ता राजीव त्यागी का कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया. राजीव त्यागी की तबीयत अचानक खराब होने के बाद गंभीर हालत में उन्हें गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बताया जा रहा है घर में अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और वे बेहोश हो गए. बेहोशी की हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

इधर कांग्रेस पार्टी ने ट्वीट कर शोक जताया है. कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से लिखा गया, श्री राजीव त्यागी के आकस्मिक निधन से हमें गहरा दुख हुआ है. त्यागी एक कट्टर कांग्रेसी और एक सच्चे देशभक्त थे.

राजीव त्यागी एक तेज-तर्रार नेता के रूप में जाना जाता था. वो हमेशा मजबूती के साथ टीवी चर्चा में अपनी पार्टी का पक्ष रखते थे. उनके निधन पर भाजपा के प्रवक्ता संदिप पात्रा ने लिखा कि विश्वास नहीं हो रहा है कंग्रेस के प्रवक्ता मेरे मित्र श्री राजीव त्‍यागी हमारे साथ नहीं हैं. उन्होंने आगे लिखा आज 5 बजे हम दोनों ने साथ में टीपी में डिबेट भी किया था. जीवन बहुत ही अनिश्चित है …अभी भी शब्द नहीं मिल रहें. हे गोविंद राजीव जी को अपने श्री चरणों में स्थान देना.

मालूम हो त्यागी के निधन की जानकारी कांग्रेस के सचिव (संचार) डॉ विनीत पूनिया ने दी. उन्होंने ट्वीट किया, बेहद दुखद – भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रवक्ता और वरिष्ठ कांग्रेस नेता श्री राजीव त्यागी जी नहीं रहे. उनके परिवारजनों और प्रशंसकों को मेरी हार्दिक संवेदना.

त्यागी का आखिरी ट्वीट

राजीव त्यागी ने निधन से पहले ट्वीट कर बताया था कि वो शाम 5 बजे एक टीवी डिबेट में हिस्सा लेने वाले हैं. उन्होंने लिखा था कि आज शाम 5:00 बजे आज तक पर रहूंगा. शाम को 5 बजे वे आजतक पर टीवी डिबेट में शामिल भी हुए थे

Top Stories