Friday , December 15 2017

कांग्रेस में पहले से रहे पाटीदार नेताओं के लिए हार्दिक पटेल ने मांगा टिकट, अल्टिमेटम का आज अंतिम दिन!

गांधीनगर । रविवार का दिन गुजरात की राजनीति के लिए काफी अहमियत रखता है। दरअसल, आज पाटीदारों द्वारा कांग्रेस को आरक्षण पर अपना रुख स्पष्ट करने के मामले में दिए गए अल्टीमेटम का अंतिम दिन है।

गांधीनगर में आज पाटीदार नेताओं और कांग्रेस के बीच इन्हीं मुद्दों पर एक बैठक भी होनी है। इधर कांग्रेस की उम्मीदवारों की लिस्ट आने से पहले स्थानीय नेताओं में गुस्से की खबरें भी सामने आने लगी हैं।

राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि कांग्रेस हाईकमान से गुजरात कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भरतसिंह सोलंकी इन दिनों नाराज चल रहे हैं। हालांकि सोलंकी खुद इस बात का खंडन करते हैं और कहते हैं, “मैं हाईकमान से नाराज नहीं। बीजेपी हार रही है इसलिए अफवाह फैला रही है।

सूत्रों के मुताबिक पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कांग्रेस से टिकट बंटवारे में ज्यादा से ज्यादा पाटीदारों को मौका देने की गुजारिश की है। हार्दिक ने अपने लोगों के लिए नहीं बल्कि खाटी कांग्रेसी रहे पाटीदार नेताओं के लिए टिकट मांगा है।

हार्दिक ने कांग्रेस से कहा है कि जो पाटीदार नेता लंबे समय से कांग्रेस से जुड़े हुए हैं उन्हें मौका दिया जाएगा तो वे और उनके साथ जुड़े लोग कांग्रेस का जमकर प्रचार करेंगे।

हालांकि चर्चा ये भी है कि हार्दिक ने अपने तीन खास लोगों के लिए कांग्रेस से टिकट मांगा है। बताया जा रहा है कि हार्दिक ने अपने दोस्तों, किरीत पटेल, ललित वसोया और मनोज पनारा के लिए कांग्रेस से टिकट मांगा है।

TOPPOPULARRECENT