Thursday , December 14 2017

कांग्रेस, राजद, जदयू से अलर्ट रहें मुसलमान : शहनवाज

भाजपा के क़ौमी तर्जुमान शहनवाज हुसैन ने कहा है कि कांग्रेस, राजद व जदयू ने मुसलमान भाइयों को भाजपा के नाम पर डरा कर अब तक सिर्फ इस्तेमाल किया है। वोट लेकर सालों तक राज किया, मगर मुसलमान भाई ठगे के ठगे रह गये। वह बाघमारा से भाजपा उम्मी

भाजपा के क़ौमी तर्जुमान शहनवाज हुसैन ने कहा है कि कांग्रेस, राजद व जदयू ने मुसलमान भाइयों को भाजपा के नाम पर डरा कर अब तक सिर्फ इस्तेमाल किया है। वोट लेकर सालों तक राज किया, मगर मुसलमान भाई ठगे के ठगे रह गये। वह बाघमारा से भाजपा उम्मीदवार ढुल्लू महतो के हक़ में छाताबाद मैदान में बुध को इंतिखाबी इजलास को खिताब कर रहे थे। उन्होंने कहा कांग्रेस खुद इतना कमजोर हो गयी है कि अब मुसलमानों का क्या बोझ उठायेगी। मेरी पार्टी फिरकापस्त होती, तो क्या अब्दुल कलाम साहब को वाजपेयी जी सदर बनाते। क्या नजमा हेपतुल्ला, मुझे और नकवी को वज़ीर बनाते। अब आप ही बतायें कि भाजपा 18 कैरेट का और जदयू 24 कैरेट का कैसे हो गया। शहनवाज ने कहा नीतीश कुमार ने बिहार को बरबाद कर दिया है, वह क्या झारखंड की तरक़्क़ी करायेंगे।

नीतीश साथ-साथ थे, तो भाजपा ठीक थी। अब भाजपा फिरकापरस्त पार्टी हो गयी। 70 चूहे खाकर बिल्ली हज को चली। जब बॉर्डर में बम गिरता है, तो हिन्दू ही नहीं, मुसलमान भी मरते हैं। नीतीश की तरह बम सेक्युलर थोड़े हैं। नरेंद्र मोदी जब से पीएम बने हैं, तब से पेट्रोल-डीजल के दाम घट गये। उन्होंने लोगों से ज़ात-मजहब से उपर उठ कर रियासत के तरक़्क़ी के नाम पर ढुल्लू महतो के हक़ में वोटिंग की दरख्वास्त की।

TOPPOPULARRECENT