Monday , December 11 2017

कांग्रेस रुक्ने असेंबली ई नानी पर वीलन बन जाने दुख्तर का इल्ज़ाम

हैदराबाद 24 अप्रैल( सियासत न्यूज़ ) तीन दिन क़ब्ल घर से लापता होने का मुक़द्दमा आज नया मोड़ इख़्तियार कर गया है । मुहब्बत की शादी में एक बेटी ने अपने वालिद कांग्रेस के रुक्न असेंबली ई नानी पर वीलन बन जाने का इल्ज़ाम आइद किया । दुख्त

हैदराबाद 24 अप्रैल( सियासत न्यूज़ ) तीन दिन क़ब्ल घर से लापता होने का मुक़द्दमा आज नया मोड़ इख़्तियार कर गया है । मुहब्बत की शादी में एक बेटी ने अपने वालिद कांग्रेस के रुक्न असेंबली ई नानी पर वीलन बन जाने का इल्ज़ाम आइद किया । दुख्तर रमिया ने लीगल अथॉरीटी सेल से रुजू हो कर बालिग़ होने और मर्ज़ी से शादी का एतराफ़ कर के उन के शौहर को पुलिस की तहवील से आज़ाद कराने का मुतालिबा किया ।

असेंबली हल्का ताड़ेपल्ली गोड़म अलवर के कांग्रेस रुक्न असेंबली ई नानी पर उन की दुख्तर रामिया ने मुहब्बत की शादी में हाइल होने का इल्ज़ाम आइद किया । उन्हों ने कहा कि वो और संदीप एक दूसरे से मुहब्बत करते हैं और 2008 में हम दोनों ने एक दूसरे से शादी करली है । उन के शौहर को फ़ौरी रिहा करने पर ज़ोर दिया। बसूरते दीगर एहतेजाज करने का एलान किया ।

जज ने रामिया को तहफ़्फ़ुज़ फ़राहम करने संदीप को फ़ौरी रिहा करने और रामिया को तेलुगु वूमेंस सेंटर रवाना करने की हिदायत दी । पुलिस को इत्तिला दी गई कि रमिया उन से रुजू हो चुकी ह । कांग्रेस के रुक्न असेंबली ई नानी ने तीन दिन क़ब्ल पुलिस से रुजू हो कर उन की दुख्तर का अग़वा करने का मुक़द्दमा दर्ज कराया था । पुलिस ने संदीप को अपनी तहवील में ले लिया।

TOPPOPULARRECENT