Wednesday , September 19 2018

कांग्रेस लीडर पर हमला करने वाले दो रूडी शीटर्स गिरफ़्तार

हैदराबाद 18 अगस्त: बोइनपल्ली पुलिस और कमिशनर टास्क फ़ोर्स की मुशतर्का कार्रवाई में कांग्रेस लीडर पर क़ातिलाना हमले में शामिल् ख़तरनाक रूडी शीटर डॉकोरी बाबू और इस के भांजे के ऊमेश उर्फ़ सुमन को गिरफ़्तार कर लिया और उनके क़बज़े से दो तफ़नचे और कारतूस बरामद करलिए।

डिप्टी कमिशनर पुलिस नॉर्थ ज़ोन बी समिति ने बताया कि 13 अगस्त को बोइनपल्ली के मुक़ामी कांग्रेस लीडर बी यादगिरी पर रूडी शीटर ने दवाख़ाने के अहाते में फायरिंग करके ज़ख़मी कर दिया था। ये वाक़िया बोइनपल्ली में पेश आया था और रूडी शीटर की तरफ से दवाख़ाने में फायरिंग के सबब मरीज़ ख़ौफ़ज़दा हो गए थे जबकि कांग्रेस लीडर ज़ख़मी हो गए।

उन्होंने बताया कि पुलिस तहक़ीक़ात में ये पता लगा है कि हशमतपेट अलवाल के सर्वे नंबर 1 में वाक़्ये अराज़ी से मुताल्लिक़ यादगिरी का तनाज़ा चल रहा था। रूडी शीटर बाबू को यादगिरी ने अराज़ी तनाजे के सिलसिले में श्यौराज यादव के क़त्ल के बाद इनाम देने का वादा किया था लेकिन वो इस से क़ासिर रहा। रूडी शीटर बाबू ने इंतेक़ामी कार्रवाई के तौर पर यादगिरी का क़त्ल करने का मन्सूबा तैयार किया और इस सिलसिले में उसने दो देसी साख़ता तफ़नचे भी हासिल किए जिसकी मदद से क़ातिलाना हमला किया गया।
पुलिस ने दोनों मुल्ज़िमीन को गिरफ़्तार कर लिया है।

TOPPOPULARRECENT