Thursday , December 14 2017

कांग्रेस वर्कर्स ग्रुप बंदी ना करें: प्रियंका

अमेठी, १७ जनवरी (पी टी आई) यू पी असैंबली चुनाव से क़बल कांग्रेस के ताक़तवर इलाक़ों अमेठी और राय बरेली का दौरा करते हुए प्रियंका गांधी ने आज पार्टी वर्कर्स से कहा कि पार्टी की कामयाबी के लिए दाख़िली इख़तिलाफ़ात को फ़रामोश कर दें और साथ

अमेठी, १७ जनवरी (पी टी आई) यू पी असैंबली चुनाव से क़बल कांग्रेस के ताक़तवर इलाक़ों अमेठी और राय बरेली का दौरा करते हुए प्रियंका गांधी ने आज पार्टी वर्कर्स से कहा कि पार्टी की कामयाबी के लिए दाख़िली इख़तिलाफ़ात को फ़रामोश कर दें और साथ ही वाज़िह कर दिया कि ग्रुप बंदी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

पार्टी ज़राए के मुताबिक़ प्रियंका ने अमेठी और राय बरेली को अपने सहि रोज़ा दौरे की शुरूआत करते हुए तीलोई असेंबली हलक़ा के वर्कर्स को बताया कि गिरोह बिंदी पर नज़र रखने के लिए देही सतह पर फ्लाइंग स्क्वाएड टीमें तशकील दी जाएगी जिन के बारे में खु़फ़ीया कोड के ज़रीया ही वाक़फ़ीयत रहेगी।

कांग्रेस ज़राए ने कहा कि उन्हों ने वर्कर्स से कहा कि दाख़िली इख़तेलाफ़ात को फ़रामोश कर दें और पार्टी और मिशन 2012 की कामयाबी के लिए काम करें। ज़राए ने प्रियंका के हवाले से कहा, वक़्त बहुत कम है, पार्टी वर्कर्स को चाहीए कि देहातों में लोगों तक पहुंचीं और राय दहिंदों को कांग्रेस और यू पी ए हुकूमत की भलाई स्कीमात के ताल्लुक़ से वाक़िफ़ कराँए और पार्टी उम्मीदवारों केलिए ताईद हासिल करें।

उन्हों ने कहा कि वर्कर्स ही तंज़ीम की बुनियादी ताक़त हैं और उन्हें भरपूर एहतेराम हासिल होगा। ताहम वर्कर्स को चाहीए कि गिरोह बंदी बंद करें और राहुल गांधी के हाथ मज़बूत करें। 40 साला प्रियंका ने वर्कर्स को बताया कि वो पार्टी की अमेठी और राय बरेली में इंतेख़ाबी मुहिम से निमट लेंगी, जिन की नुमाइंदगी तरतीबवार उन के भाई राहुल गांधी और वालिदा सोनीया गांधी करते हैं, और वो अपना अमेठी टूर 2 फ़रवरी से शुरू करेंगी।

ज़राए ने कहा कि राहुल और सोनीया दोनों दीगर मुक़ामात पर इंतेख़ाबी मुहिम मसरूफ़ होंगे और प्रियंका इस रियासत में चुनाॶ के लिए पार्टी की हिक्मत-ए-अमली को क़तईयत देंगी। जब बाज़ कांग्रेस वर्कर्स ने इल्ज़ाम आइद किया कि तीलोई से पार्टी उम्मीदवार डाक्टर मुस्लिम उन्हें नजर अंदाज़ कर रहे हैं, प्रियंका ने कहा कि तमाम को साथ लेकर काम करना उम्मीदवार की ज़िम्मेदारी है और वो इस पर नज़र रखेंगी।

बर्क़ी और पानी के मसले पर प्रियंका ने कहा कि इस के लिए यू पी में पार्टी की हुकूमत दरकार है, जिस केलिए वक़्त आ चुका है। क़ब्लअज़ीं इन का क़ाफ़िला बहोगंज में रुका जहां बाअज़ पार्टी वर्कर्स ने मुतालिबा किया कि किसी साफ़ सुथरे इमेज वाले शख़्स को गौरीगंज नशिस्त के लिए टिकट दिया जाये।

कांग्रेस अमेठी और राय बरेली पारलीमानी हलक़ों में 10 असैंबली नशिस्तों के मिनजुमला छः रखती है। यू पी में चुनाव का पहला मरहला 8 फ़रवरी को मुनाक़िद किया जाएगा और ये इंतिख़ाबात सात मराहिल में 3 मार्च को ख़तम होंगे।

TOPPOPULARRECENT