Thursday , November 23 2017
Home / Khaas Khabar / कांग्रेस विधायक नदीम जावेद के समर्थकों से मारपीट के आरोप में भाजपा सांसद पर मुकदमा दर्ज

कांग्रेस विधायक नदीम जावेद के समर्थकों से मारपीट के आरोप में भाजपा सांसद पर मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में कांग्रेस विधायक नदीम जावेद के समर्थकों से मारपीट के आरोप में आज भाजपा सांसद के. पी. सिंह तथा उनकी हिमायत कर रहे कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अपर पुलिस अधीक्षक रामजी सिंह यादव ने यहां बताया कि जौनपुर से भाजपा सांसद के. पी. सिंह नगर के सिपाह मुहल्ले में बनने वाले एक विद्युत उपकेन्द्र के स्थल का निरीक्षण करने के लिये विभाग के अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे थे। इसी बीच, युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष सत्यवीर सिंह की अगुवाई में सदर विधायक नदीम जावेद के करीब 15 समर्थक नारेबाजी करते हुए पहुंचे और कहा कि जावेद ने केन्द्र में कांग्रेसनीत पूर्ववर्ती सरकार के कार्यकाल में इस परियोजना को स्वीकृत कराया था और इसका शिलान्यास भी वही करेंगे।

उन्होंने बताया कि कहासुनी के दौरान बात बढ़ने पर दोनों पक्षों के बीच धक्का-मुक्की और मारपीट होने लगी। इस वारदात में सत्यवीर सिंह और कार्यालय प्रभारी शाहनवाज मंजूर मामूली रूप से घायल हो गये।

यादव ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में सांसद के. पी. सिंह, परविन्दर चौहान, संतोष त्रिपाठी समेत 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी है।

TOPPOPULARRECENT